फतेहपुर: पड़ोसी के आंगन में गड़ा मिला मासूम, शव पर कपड़े नहीं थे, आंखे निकाल सिर कुचला गया था

मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.फोटो: नितेश श्रीवास्तव, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur News) जिले में घर के बाहर से एक दिन पहले गायब हुए मासूम बच्चे के साथ कथित तौर पर कुकर्म के बाद हत्या की घटना सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई है.

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के आलमपुर नरही गांव के रहने वाले एक पिता के सात वर्षीय मासूम बच्चे के साथ पहले कथित तौर पर कुकर्म किया गया और घटना को छुपाने के लिए बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई. आरोप है कि हत्या के बाद आरोपी पड़ोसी ने मासूम का शव अपने घर के आंगन में गड्डा कर दफनाया फिर मौके से फरार हो गया.

जब पीड़ित परिवार ने मासूम के गायब होने की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई. पुलिस ने छानबीन के दौरान मासूम का शव पड़ोसी श्यामू पांडेय के घर के आंगन में गड्डे से बरामद किया.

पुलिस ने जब डेडबॉडी को गड्ढे से बाहर निकाला, तो बच्चे के शरीर से कपड़ा गायब था और घटनास्थल पर मिले साक्ष्य के आधार पर पता चला कि मासूम के साथ पहले कथित तौर पर कुकर्म किया गया और साक्ष्य छुपाने के लिए ईंट से सिर कुचलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने मासूम की दोनों आंखें भी निकाल ली थीं.

घटना की सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे एसपी राजेश सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने आरोपी के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा साक्ष्य संकलित कर फांसी दिलाए जाने की बात कही है.

मामले को लेकर फतेहपुर के एसपी राजेश सिंह ने बताया, "हुसैनगंज थाना क्षेत्र के आलमपुर नरही गांव के रहने वाले एक पिता के 7 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म कर उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी को पकड़ लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है. डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है."

ये भी पढ़ें-

मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
रिश्ते शर्मसार! फतेहपुर में पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां ने किया केस

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in