देवरिया: शादी के लिए लड़के वाले आए देखने, अगले दिन खेत में मिला युवती का शव

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में घर से शौच के लिए निकली युवती का शव खेत में मिलने से पड़कंप मच गया. युवती के चेहरे और सिर में चोट के निशान मिले हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवती के पिता ने गांव के ही एक लड़के पर छेड़खानी का आरोप लगाया है और हत्या का शक जताया है.

अहम बिंदु

मृतक युवती के पिता ने बताया कि वो गांव का ही एक लड़का अक्सर उनकी बेटी के साथ छेड़खानी किया करता था और मना करने पर भी नहीं मानता था. पिता ने बताया कि उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी देता था.

गौरतलब है कि थाना बनकटा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की 11वीं की छात्रा थी. बृहस्पतिवार की भोर में वह घर से शौच के लिए निकली थी लेकिन वह घर नही लौटी. जब उजाला हो गया लड़की घर नही लौटी तो घरवाले परेशान होकर उसे खोजने निकले. गांव वाले भी हैरान थे कि आखिर लडक़ी कहा गायब हो गयी. अभी यह चर्चा चल ही रही थी कि गांव से कुछ दूर खेत मे लड़की का शव पड़ा मिला. उसके बाद घर-परिवार में चीख पुकार मच गई. गांव वालों ने बनकटा पुलिस को फोन कर इस घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लड़की के शव को पुलिस ने पीएम के लिए भिजवाया.

पुलिस मौके पर पहुंची तो गांव वालों ने बताया कि कल ही इसकी शादी के लिए रिश्ते वाले देखने आए थे. युवती के पिता का कहना है कि एक लड़का गांव का ही कई महीनों से उनकी बेटी के साथ छेड़खानी करता था.

उन्होंने बताया कि उनका खेत और लड़के का घोठा अगल-बगल है और जब बेटी उनकी जाती थी तो छेडख़ानी करता था. बीच मे कही बाहर नौकरी करने चला गया था. बीस दिन पहले लौटा था और फिर से वह लड़की को परेशान करने लगा था. हमने बहुत समझाया कि एक ही गांव मुहल्ले को भाई-बहन जैसे हो लेकिन नही माना और धमकी देने लगा कि लड़की का मर्डर कर देंगे. इस सम्बंध में बनकटा थाना प्रभारी बरजोर सिंह ने बताया कि लड़की का शव मिला है. लड़की के चेहरे पर हल्के चोट के निशान थे,पीएम कराया जा रहा है पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है.

सांकेतिक तस्वीर
ज्ञानवापी केस: मुस्लिम पक्ष को एक और झटका, वाराणसी कोर्ट ने मामला सुनवाई योग्य माना

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in