भदोही: विवाहिता की बहनों की ससुराल के लोगों ने की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

भदोही जिले में एक विवाहिता और उसकी बहन की ससुराल के लोगों ने पिटाई कर दी. बीच सड़क पर विवाहिता के बहन की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है. एसपी ने पीड़िता से तहरीर लेकर मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. यह मामला जिले के सुरियावां थाना क्षेत्र का है, जहां विवाहिता वैशाली जायसवाल का आरोप है कि उसके ससुराल के लोग प्रताड़ित करते हैं.

पीड़िता ने बताया कि एक दिन पहले उसकी बहनें उससे मिलने आई थीं, लेकिन ससुराल के लोगों उसे और उसकी बहनों की पिटाई कर दी. बहन के साथ मारपीट का वीडियो वायरल है. मामले में एसपी ने पीड़िता से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. पीड़िता ने बताया- ससुराल वाले दहेज को लेकर बहुत अत्याचार करते हैं. मेरी बहने मुझसे मिलने आई थीं. मुझे मिलने भी नहीं दिया गया और जनता के सामने मुझे मारा पीटा गया. उसके बाद मुझे घर में घसीट कर ले गए और मेरी बहनों को बाहर मारा-पीटा गया. बाद में मुझे घर से भगा दिया.

सुरियावा में प्रकरण सामने आया है जिसमें 2 महिलाओं के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे थे. जांच में पता चला है कि पति-पत्नी और ससुराल का विवाद है. पत्नी का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उसे पीटते हैं और दहेज के लिए उत्पीड़न करते हैं. जिस दिन की घटना है उस दिन पीड़ित महिला की दो बहनें वहां समझाइस के लिए आई थीं. आरोप है कि दोनों बहनों के साथ उन लोगों ने अभद्रता और मारपीट की है. घटना की जांच की जा रही है. थाने को निर्देशित किया गया है कि पीड़िता से तहरीर प्राप्त कर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही करें.

अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक भदोही

सांकेतिक तस्वीर.
बांदा: महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, मारने वालों पर अश्लीलता की हदें पार करने का आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in