बरेली: मोहित ने लक्की खान बन लड़की को दिया झांसा? पीड़िता बोली- अश्लील वीडियो भी बनाया

Bareilly News Hindi
बरेली: मोहित ने लक्की खान बन लड़की को दिया झांसा? पीड़िता बोली- अश्लील वीडियो भी बनाया
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News: बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ 6 माह तक रेप किया गया और फिर उसके साथ ब्लैकमेलिंग की गई. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता एक शोरूम में नौकरी करती है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ग्राहक बनकर आया और दोस्ती कर ली. इस दौरान उसने अपना नाम नाम और धर्म छिपाया और अपना नाम मुस्लिम बताया. आरोप है कि इस दौरान युवक ने उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध भी बना लिए.

पीड़िता के आरोप के मुताबिक, युवक ने उससे कई हजार रुपए उधार भी ले लिए. जब वह अपने रुपये मांगने गई तो आरोपी युवक ने पैसे देने से साफ इंकार कर दिया. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसका वीडियो भी बना लिया था, जिसे वह वायरल करने की धमकी देने लगा और उसे ब्लैकमेल करने लगा.

मोहित से लक्की खान बनने का आरोप

यूपी क्राइम न्यूज़: पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने अपना नाम छिपाकर उसके साथ दोस्ती की और फिर शांदी का झांसा दिया. आरोप लगाया है कि युवक ने अपना नाम मोहम्मद लक्की खान बताया और उसे शादी का झांसा दिया. फिर युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिए और फिर उस वीडियो को वायरल  करने की धमकी देने लगा.

पीड़िता के आरोप के अनुसार युवक ने अपना नाम और धर्म दोनों छिपाए. पीड़िता के मुताबिक, युवक ने कहा कि वह मुस्लिम है, लेकिन सच्चाई पता चली है कि इस युवक का नाम मोहित सक्सेना है. युवती ने यह भी दावा किया कि युवक ने उसके खाते से पिछले दिनों 74 हजार रुपये भी अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर लिए, जबकि 75 हजार रुपये उधार के हैं. पीड़िता के मुताबिक, अब तक कुल डेढ़ लाख रुपये ठगे गए हैं.

‘शिकायत करने को लेकर युवक ने दी है धमकी’

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है. अब वह लगातार उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी युवक का कहना है कि अगर उसने शिकायत की तो वह यह वीडियो वायरल कर देगा. पीड़िता का यह भी कहना है कि आरोपी युवक ने उसे बताया है कि उसके पिता मुरादाबाद जिले में पुलिस में दारोगा हैं. इसलिए शिकायत करने का कोई फायदा नहीं होगा.

पीड़ित युवती ने बरेली पुलिस दफ्तर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता ने पुलिस में मामले को लेकर लिखित शिकायत भी दी है.

बरेली: मोहित ने लक्की खान बन लड़की को दिया झांसा? पीड़िता बोली- अश्लील वीडियो भी बनाया
बरेली: थाने में डंडा लेकर पहुंची महिला ने युवक को धून दिया, पुलिस देखती रही? वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in