बरेली: बेटे ने मां के साथ पी चाय और चला गया, वापस आया तो इस हाल में मिली बुजुर्ग महिला

बरेली: बेटे ने मां के साथ पी चाय और चला गया, वापस आया तो इस हाल में मिली बुजुर्ग महिला
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में घर में बुजुर्ग महिला का शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 70 साल की बुजुर्ग महिला का शव उनके अपने ही घर में मिला है. बुजुर्ग महिला की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ये है मामला

दरअसल ये पूरा मामला थाना प्रेम नगर क्षेत्र के कोहरापीर से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एक 70 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. मृतक महिला के बेटे ने बताया, “शाम पांच बजे के समय मां के साथ चाय पी कर मैं अपने किराय वाले घर लल्ला मार्केट चला गया था. कुछ समय के बाद जब मैं वापस आया को देखा कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा है. मां को देखा तो वह औंधे मुंह खून से लथपथ किचन के पास जमीन पर पड़ी हुई हैं.”

यह देख बेटे के होश उड़ गए. उसने आस-पड़ोस में मामले की जानकारी दी. मामली की सूचना पुलिस को दी गई. हत्या की सूचना फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज  दिया.

मृतक महिला के बेटे ने किसी से रंजिश की बात को लेकर इंकार कर दिया है.  महिला की मौत पर पुलिस, फॉरेंसिक टीम के साथ जांच कर रही है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया, “थाना क्षेत्र प्रेम नगर के कोहरापीर में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला जिसका नाम फरीदा बेगम था, उनका शव मिला. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.”

बरेली: बेटे ने मां के साथ पी चाय और चला गया, वापस आया तो इस हाल में मिली बुजुर्ग महिला
बरेली: दुकान में घुसकर की मारपीट? पीड़ित बोला- सादी वर्दी पहने पुलिसवालों ने पीटा, जानें

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in