आज क्या है वायरल: ‘अब्बा जान’ के बाद अब CM योगी का ‘पप्पू और बबुआ’ बयान चर्चा में

ADVERTISEMENT

चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दल के लोग तरह तरह की बयानबाजी शुरू कर देते हैं. हाल ही में हमने ऐसे ही कुछ बयान सुने…
social share
google news

चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक दल के लोग तरह तरह की बयानबाजी शुरू कर देते हैं. हाल ही में हमने ऐसे ही कुछ बयान सुने जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं, जैसे- अब्बा जान, बुल्डोजर आदि पर. इस बीच सीएम योगी का एक और बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ ऑफिस के ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक निजी चैनल के प्रोग्राम में जब योगी से राहुल गांधी को लेकर सवाल किया गया तो योगी ने कहा, “कुछ लोग जीवन भर पप्पू और बबुआ ही रह जाते हैं”

आपको बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने महिला कांग्रेस स्थापना दिवस मनाया और इसी दौरान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि सरकार आदिशक्ति की ताकत को कमजोर कर रही है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, “लक्ष्मी की शक्ति- रोजगार.. दुर्गा की शक्ति- निडरता… सरस्वती की शक्ति- ज्ञान… भाजपा जनता से ये शक्तियां छीनने में लगी है. #MahilaCongressFoundationDay पर हमारा संकल्प है कि ये शक्तियां जनता तक पहुंचाने की लड़ाई लड़ेंगे.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आज क्या है वायरल के इस ऐपिसोड में कई वायरल किस्से हैं, जिनके बारे में जानने के लिए आप सबसे ऊपर दिए गए यूपी तक के वीडियो को देख सकते हैं.

ADVERTISEMENT

राहुल गांधी बोले- ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा’, मिला ये जवाब

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT