कांग्रेस की बुकलेट में मायावती को बताया दौलत की बेटी, BSP सुप्रीमो ने भी किया पलटवार

ADVERTISEMENT

कांग्रेस की एक बुकलेट ने यूपी की सियासत में घमासान मचा दिया है. कांग्रेस ने बीजेपी, बीएसपी और बीएसपी पर बुकलेट के जरिए निशाना साधते…
social share
google news

कांग्रेस की एक बुकलेट ने यूपी की सियासत में घमासान मचा दिया है. कांग्रेस ने बीजेपी, बीएसपी और बीएसपी पर बुकलेट के जरिए निशाना साधते हुए तीनों पार्टियों को चोर चोर मौसेरे भाई की संज्ञा दी है. लगता है कि उत्तर प्रदेश में सियासी वनवास भोग रही कांग्रेस पिछले तीन दशकों के दौरान यूपी में सत्तारूढ़ रहीं भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शासनकाल की बखिया उधेड़ने में लग गई है.

कांग्रेस हर मोर्चे पर सपा- बसपा और बीजेपी को घेरने के मूड में दिख रही है. कांग्रेस ने अपने बुकलेट में मायावती को दौलत की बेटी बताते हुए तीखा हमला किया है. वहीं, सपा को लेकर ये दावा किया गया है कि उनके शासनकाल में जातिवाद, भ्रष्टाचार और गुंडाराज को बढ़ावा मिला. कांग्रेस ने बेरोजगारी और कोरोना काल के दौरान हुए लोगों की मौत को लेकर योगी सरकार पर भी जम कर निशाना साधा है.

हालांकि कांग्रेस के इस हमले के बाद मायावती भी कहां चुप बैठने वाली थीं. मायवती ने भी कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा है कि देश में अब कांग्रेस की हालत बेहद खराब है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस तो रैलियों में दिहाड़ी पर लोगों को लाती है, यह कांग्रेस की भीड़ जुटाने का कल्चर है. मायावती यहीं नहीं रुकीं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने साफ़ कह दिया कि यूपी में चुनाव लड़ाने के लिए कांग्रेस को प्रत्याशी तक नहीं मिलते हैं. बीएसपी कांग्रेस की तरह पैसे देकर चुनाव नहीं लड़ाती बल्कि जो खुद लड़ सके और जनाधार बढ़ा सके ऐसे उम्मदवारों को टिकट देती है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को पहले अपना घर ठीक करना चाहिए.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT