पहले भाई से थी शादी, दूसरे से हुए चार बच्चे! औरत को लेकर बरेली में हुई बड़ी वारदात

पहले भाई से थी शादी, दूसरे से हुए चार बच्चे! औरत को लेकर बरेली में हुई बड़ी वारदात
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव, यूपी तक

बरेली जिले में पत्नी के विवाद में एक सौतेले भाई ने अपने ही सौतेले भाई की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी. इस पूरी घटना को आपसी झगड़ा दिखाने के लिए उसने खुद को भी कुल्हाड़ी से मार कर घायल कर लिया.

हत्या की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच पत्नी को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी.

खुद की गर्दन काटने का भी किया प्रयास

आरोपी ने अपने भाई की हत्या करने के बाद खुद पर भी कुल्हाड़ी से खुद को चोट पहुंचाई. स्वयं की भी गर्दन काटने की कोशिश की, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी धर्मवीर और ओमप्रकाश दोनों आपस में सौतेले भाई हैं.

आज से करीब 20 साल पहले धर्मवीर की शादी हुई थी. लेकिन धर्मवीर को एक हत्या के मामले में बीस साल की सजा ही गई. धर्मवीर बीस वर्ष की सजा काटने जेल चला गया. इस बीच अकेली बेसहारा रह गई पत्नी ने पति के जेल में रहने के दौरान धर्मवीर के सौतेले भाई ओमप्रकाश के साथ बतौर पत्नी रहने लगी और बीस साल की सजा काटने के बाद पांच माह पूर्व धर्मवीर जेल से छूटकर घर आया तो पत्नी और भाई के रिश्ते के बारे में पता चला. महिला के दूसरे भाई ओमप्रकाश से चार बच्चे भी हैं. इसी बात को लेकर दोनों में कलह की शुरुआत हो गई.

बताया जा रहा है कि जेल से आने के बाद धर्मवीर बरेली की एक फैक्ट्री में मजदूरी करने लगा था. बीते दिन धर्मवीर कुल्हाड़ी लेकर आया था. तब लोगों को लगा कि घर के काम के लिए यह कुल्हाड़ी लेकर आया है, लेकिन ऐसा नहीं था. शाम के समय ओमप्रकाश खाना खाकर बरामदे में चारपाई पर लेटा था. इसी बीच धर्मवीर ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और खुद की गर्दन पर कई बार वार किए, जिससे वह घायल हो गया.

मामले को लेकर एसपी (देहात) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र भमोरा में सौतेले भाई ने अपने सौतेले बड़े भाई की हत्या धारदार हथियार से कर दी है. यह विवाद एक पत्नी को लेकर हुआ है. हत्या करने वाले भाई ने उसी हथियार से खुद को चोटे लगाई है, ताकि लोगों को लगे कि दोनों में झगड़ा हुआ है. पत्नी के द्वारा स्थिति स्पष्ट की गई है और हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी अस्पताल में भर्ती है. उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

पहले भाई से थी शादी, दूसरे से हुए चार बच्चे! औरत को लेकर बरेली में हुई बड़ी वारदात
बरेली: पार्टी से लौट रहे दोस्तों का हुआ एक्सीडेंट, कार ट्रक में जा घुसी, 3 की हुई मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in