झांसी: चिरगांव में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 11 लोगों की मौत, कई घायल

अमित श्रीवास्तव

• 02:03 PM • 15 Oct 2021

झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में 15 अक्टूबर को श्रद्धालुओं को ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिससे उसमें सवार 11 लोगों की…

UPTAK
follow google news

झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र में 15 अक्टूबर को श्रद्धालुओं को ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिससे उसमें सवार 11 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने बताया कि दोपहर बाद मध्य प्रदेश के पंडोखर से 30 से अधिक ग्रामीण जवारे लेकर एरच की ओर जा रहे थे तभी निधि, चिरगांव के पास अचानक एक जानवर को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से बचाव-राहत कार्य करते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. डॉक्टरों ने 11 लोगों को मृत घोषित कर दिया है. मरने वालों में 7 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं.

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, सीएम ने अधिकारियों को बचाव और राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए हैं.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

बिजनौर: तालाब में पलटी कार, चार युवकों की मौत

    follow whatsapp
    Main news