स्कूल प्रिंसिपल ने देर से आने पर महिला टीचर को पीटा, आगरा की घटना का वीडियो हुआ वायरल

अरविंद मोहन मिश्रा

05 May 2024 (अपडेटेड: 05 May 2024, 09:24 AM)

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जहां सरकारी माध्यमिक स्कूल की प्रिंसिपल और टीचर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. 

A video of school principal and teacher involved in physical altercation in Agra has gone viral on social media. (Photos: Aarav Gautam/X)
follow google news

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जहां सरकारी माध्यमिक स्कूल की प्रिंसिपल और टीचर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

स्कूल प्रिंसिपल ने देर से आने पर महिला टीचर को पीटा

बताया जा रहा है कि क्लास टीचर के स्कूल लेट आने को लेकर यह विवाद हुआ था. बात गाली-गलौच से शुरू हुई और मारपीट तक पहुंच गई. टीचर ने प्रिंसिपल के कपड़े फाड़ दिए. गनीमत यह रही कि इस दौरान स्कूल में बच्चे नहीं थे. वीडियो के वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन ने जांच शुरू की. मौके पर मौजूद स्कूल के स्टाफ ने दोनों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन बात बढ़ती चली गई और दोनों एक दूसरे को पीटने लगे. बताया जा रहा है कि टीचर के स्कूल लेट आने को लेकर प्रिंसिपल ने रोक-टोक की थी. जिसके चलते यह विवाद हुआ. दोनों के बीच पहले भी कई बार नोकझोंक हो चुकी है.

टीचर ने प्रिंसिपल के कपड़े फाड़ दिए और एक दूसरे के साथ हाथा-पाई करती रहीं. बड़ी मुश्किल से दोनों को अलग कराया. दोनों ने सिकंदरा थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी. वहीं शिक्षा विभाग के अधिकारियों के पास भी यह मामला पहुंच गया है. बता दें, टीचर और प्रिंसिपल के बीच मारपीट चर्चा का विषय बनी हुई है. 

    follow whatsapp
    Main news