आगरा: स्कूल लेट आने को लेकर प्रिंसिपल और टीचर में खूब हुई फाइट, देखने वाले देखते रह गए

अरविंद शर्मा

04 May 2024 (अपडेटेड: 04 May 2024, 04:28 PM)

Agra News: टीचर और प्रिंसिपल के बीच हुई मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और चर्चाओं का विषय बने हुए हैं.

Agra

Agra, Agra News, Agra City News, Agra Viral Video, Viral Video, UP News, News in hindi

follow google news

Agra: स्कूलों से अक्सर छात्रों के बीच मारपीट या टीचर द्वारा छात्रों के साथ मारपीट की खबर सामने आती हैं. मगर उत्तर प्रदेश के आगरा से जो मामला सामने आया है, उसने सभी को सन्न कर दिया है. यहां महिला प्रिंसिपल और महिला टीचर के बीच जमकर बहस हो गई और फिर दोनों में खूब मारपीट भी हुई.

यह भी पढ़ें...

टीचर और प्रिंसिपल के बीच हुई मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. बताया जा रहा है कि महिला प्रिंसिपल, शिक्षिका को स्कूल में देरी आने से टोक रही थी. इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो जाती है और दोनों के बीच मारपीट तक हो जाती है.

क्या है ये पूरा मामला

ये पूरा मामला आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र के सींगना गांव स्थित प्राइमरी स्कूल से सामने आया है. यहां शुक्रवार सुबह महिला टीचर गुंजा चौधरी स्कूल लेट पहुंची थीं. इसी बात पर महिला प्रिंसिपल ने उन्हें टोक दिया. प्रिंसिपल के टोकने से महिला टीचर गुंजा भड़क गईं. इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, शिक्षिका भी प्रिसिंपल से चार दिनों से लेट आने की बात कहने लगी. दोनों के बीच बहस बढ़ता देख, स्कूल के अन्य टीचर दोनों को चुप करवाने की कोशिश करने लगे. मगर दोनों में कहासुनी होती रही. इसी बीच दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान महिला टीचर महिला प्रिंसिपल के कपड़े तक फाड़ देती है.

पुलिस कर रही जांच

बता दें कि इस मामले में दोनों पक्षों ने थाना सिकंदरा में तहरीर दे दी है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp
    Main news