बदायूं में मुसलमानों को वोट डालने से रोका जा रहा? देखिए UP Tak के कैमरे में क्या कुछ रिकॉर्ड हुआ

अंकुर चतुर्वेदी

07 May 2024 (अपडेटेड: 07 May 2024, 05:56 PM)

Badaun Lok Sabha Seat: बदायूं लोकसभा सीट पर आप पूरे दिन काफी हंगामा होता रहा. दरअसल सपा का आरोप था कि मुसलमानों को पुलिस वोट डालने से रोक रही है. इसको लेकर शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव धरने पर भी बैठ गए. इस बीच यूपी तक का कैमरा ग्राउड पर सच्चाई जानने के लिए चला गया. इस दौरान हमने जो कुछ रिकॉर्ड किया, आप जान लीजिए.

Badaun Lok Sabha Seat

Badaun Lok Sabha Seat

follow google news

 

यह भी पढ़ें...

Badaun Lok Sabha Seat: बदायूं लोकसभा सीट को लेकर काफी गहमागहमी बनी हुई है. दरअसल यहां से शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव चुनावी मैदान में हैं. इसी बीच बदायूं में सपा ने चुनाव आयोग के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन पर वोटिंग में रुकावट डालने डालने का आरोप लगाया है. सपा का आरोप है कि पुलिस प्रशासन मुसलमानों को वोट नहीं डालने दे रहा है.

सपा का तो यहां तक आरोप है कि पुलिस का एक बड़ा घेरा मुस्लिम वोटर्स को पोलिंग बूथ तक भी आने नहीं दे रहा है और मुस्लिम युवकों के साथ सख्ती भी कर रहा है. बता दें कि इन आरोपों को लेकर सपा उम्मीदवार आदित्य यादव धरने पर भी बैठ गए हैं. इसी बीच UP Tak ने ग्राउड पर जाकर देखा कि आखिर मामले की सच्चाई क्या है? इस दौरान वहां जो देखा, वह वाकई चौंकाने वाला था.

UP Tak ने क्या देखा?

UP Tak के कैमरे के सामने ही पुलिस ने मुस्लिम शख्स को रोका. इसके बाद पुलिस और उस मुस्लिम शख्स के बीच जबरदस्त बहस होने लगी.  हालांकि पुलिसकर्मी उससे यही कहते रहे कि आपको वोट डालने से कोई नहीं रोक रहा है. मगर मुस्लिम शख्स और पुलिसकर्मी के बीच बहस होती रही.

UP Tak से बात करते हुए कई मुस्लिम महिलाओं ने भी कहा कि उन्हें वोट डालने के लिए 1-1 घंटा खड़ा करवाया जा रहा है. काफी देर बाद उन्हें वोट डालने दिया जा रहा. मुस्लिम महिलाओं का साफ कहना था कि पुलिस उन्हें वोट डालने से रोक रही है और वोटिंग में परेशान पैदा कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news