आगरा : पत्नी को है गुटखा खाकर बुलेट चलाने की आदत, गुस्से में पति पहुंचा थाने और कर दी ये शिकायत

अरविंद मोहन मिश्रा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी गुटखा मुंह में दबा कर बुलेट मोटर साइकिल दौड़ाती है और  गुटखा खाने की मना करने पर पत्नी झगड़ा करती है. पत्नी को शुरू से गुटखा खाकर बुलेट चलाने का शौक है. यह शौक दोनों के बीच अब तलाक की नौबत तक पहुंच चुका है. पति अब पत्नी के साथ रहने को तैयार नहीं है जिसके बाद पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है.

पति ने लगाए ये आरोप

वहीं पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया है. थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी थाना सदर क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों का विवाह 2020 में बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुआ था. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी खुशी-खुशी रह रहे थे. पति को धीरे-धीरे पता चला की पत्नी गुटखा खाती है. गुटखा खाने के बाद उसे बुलेट मोटरसाइकिल चलाने का शौक है. युवक जगदीशपुरा स्थित एक जूता फैक्ट्री में कारीगर है. 300 रूपये प्रतिदिन के हिसाब से वह कार्य करता है. युवक की आर्थिक हालत ज्यादा ठीक नहीं है. युवक के माता पिता पुराने मकान में रहते हैं.

दो साल पहले हुई थी शादी

युवती पुराने मकान में रहना नहीं चाहती है. युवती के पिता ने एक मकान बना कर युवक को रहने के लिए दे दिया था. पत्नी पति से रोज गुटखा और बुलेट के लिए खर्चा मांगती थी. रोज-रोज पति पैसे दे कर परेशान हो गया था. गुटखा और बुलेट चलाने को लेकर दोनों में झगड़े होना शुरू हो गए. शादी के दो साल बाद 2023 में आए दिन दोनों में झगड़े होने लगे. पति पत्नी को छोड़कर अपने माँ बाप के पास पुराने घर में चला गया. पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से कर दी.मामला परिवार परामर्श केंद्र में आ गया. परिवार परामर्श केंद्र में दोनों पति-पत्नी की काउंसलिंग की गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

थाने पहुंचा मामला

काउंसलिंग में युवक ने बताया कि, 'पत्नी रोज गुटखा और बुलेट के लिए खर्चा मांगती है. रोज रोज इतने पैसे कहां से लाकर दूं.' वहीं पत्नी ने कहा कि, वह शादी से पहले से ही गुटखा खाती है और बुलेट चलाती है. युवती ने यह भी कहा कि बुलेट मेरे पापा ने दी है. मुझे बचपन से बुलेट मोटरसाइकिल चलाने का शौक था. युवक ने कहा कि जबतक यह गुटखा और बुलेट चलाना नहीं छोड़ेगी में इसे अपने साथ नहीं रखूंगा. युवक ने यह भी कहा कि मैं मायके में नहीं रहूंगा. अपने पिता के मकान में इसके साथ रहने के लिए तैयार हूं. 

वहीं परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि युवक ने बताया कि, 'लड़की बुलेट चलाती है और गुटखा खाती है. इसके लिए खर्चा कहां से दूं. लड़की ने बताया कि वह पहले से ही गुटखा खाती थी. अब धीरे धीरे कम कर दिया है. दोनों को अलगी तारीख पर पुनः बुलाया गया है.'
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT