अतीक के बेटे शेर हैं, दिनदहाड़े मारेंगे...उमेशपाल हत्याकांड पर माफिया के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड को एक साल से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन इस मामले में अभी तक नए खुलासे हो रहे हैं. इस हत्याकांड के सिलसिले में पुलिस ने नैनी जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अली से पूछताछ की. अली ने पुलिस की पूछताछ में कई नए खुलासे किए हैं. 

अतीक के बेटे ने किया बड़ा खुलासा

सुत्रों के मुताबिक अली ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि, 'दिन दहाड़े उमेश पाल को मारने पर  मना किया था, पर अब्बा नहीं माने, बोले शेर है अतीक के बेटे, दिनदहाड़े मारेंगे. उमेश पाल को मारने की पहले भी हुई थी दो बार कोशिश. शूटरों ने एक बार उमेश पाल को धोबी घाट चौराहे पर और दूसरी बार कचहरी रोड पर 84 खंबा के पास घेरकर कत्ल करने की थी प्लानिंग. लेकिन वो प्लानिंग फेल हो गई थी. '

हत्याकांड से पहले अतीक ने कही थी ये बात

पुलिस की पूछताछ में अली ने स्वीकार किया है कि उमेश पाल हत्याकांड की पूरे परिवार को जानकारी थी. पूरा परिवार साजिश मे शामिल था. अली ने कहा कि वह नहीं चाहता था छोटा भाई असद हो शूटरों के साथ हत्याकांड में शामिल हो लेकिन अब्बा नहीं माने और कहा कि अतीक के बेटे शेर हैं, दिनदहाड़े मारेंगे.  बता दें कि माफिया अतीक के बेटे अली से पुलिस ने नैनी जेल में करीब 3 घंटे से पूछताछ की. इस दौरान पुलिस ने अली का बयान दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि अली को इस हत्याकांड की साजिश में शामिल होने आरोपी बनाया गया है. जल्द ही लखनऊ जेल में बंद अतीक के बड़े बेटे उमर का भी बयान दर्ज होगा. 

प्रयागराज में दिनदहाड़े हुई थी हत्या

गौरतलब है कि प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों की बदमाशों ने  गोली मारकर हत्या कर दी थी. धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर माफिया अतीक के बेटे समेत अन्य बदमाशों ने बम और गोली से उन पर हमला किया था.  उल्लेखनीय है कि राजू पाल बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और 2005 में उनकी हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल उस हत्याकांड के मुख्य गवाह थे. राजू पाल की हत्या में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद था. इसलिए अतीक इस उमेश पाल हत्याकांड का मास्टरमाइंड बताया गया.  

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT