मेरठ का करण मां को इलाज के लिए लेकर आया मुजफ्फरनगर, वहां लगने लगी सेल्फी लेने वालों की भीड़

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

Muzaffarnagar News
Muzaffarnagar, Muzaffarnagar News, Meerut, Meerut News, UP News, UP Viral News, Viral News
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक अपनी मां का इलाज करवाने के लिए अस्पताल पहुंचा. मगर जैसे ही वह अस्पताल गया, उसे देश हर कोई चौंक गया. हर कोई उसके साथ फोटो-सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा. आपको भी लग रहा होगा कि आखिर इस युवक में ऐसा क्या है, जिसको लेकर लोग इसके साथ सेल्फी लेने लगे और फोटो क्लिक करवाने लगे.

दरअसल इस युवक की लंबाई की वजह से हर कोई इस युवक को देखता रह गया. इस युवक की लंबाई 8 फीट 4 इंच है. ये अपनी मां का इलाज करवाने के लिए मुजफ्फरनगर आया था. मगर यहां अस्पताल आते ही, हर कोई उसके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा. यहां तक की अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ भी इस युवक को देखते रह गए. 

बास्केटबॉल खिलाड़ी है करण

आपको बता दें कि इस युवक का नाम करण है. ये बास्केटबॉल खिलाड़ी है. करण की लंबाई 8 फीट 4 इंच है. वह अपनी मां और कोच रही श्वेतलाना का इलाज करवाने के लिए अस्पताल आया था. दावा है कि करण एशिया का सबसे लंबा व्यक्ति है. करण अपनी लंबाई की वजह से हमेशा चर्चाओं में रहता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मां की लंबाई भी किसी से कम नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक, करण की मां श्वेतलाना की शादी मेरठ के रहने वाले संजय सिंह से हुई थी. श्वेतलाना खुद मुजफ्फरनगर के ककरौली की रहने वाली हैं. अब ये पूरा परिवार मेरठ में ही रहता है. करण की मां श्वेतलाना खुद कोच रह चुकी हैं.

बता दें कि करण की मां की लंबाई भी 7 फीट 2 इंच है, तो वही करण के पिता संजय की लंबाई भी 6 फीट 6 इंच के आस-पास है. इनके बेटे करण की लंबाई 8 फीट पार कर गई है. अभी करण सिर्फ 15 साल का है. ऐसे में उसकी लंबाई अभी और बढ़ सकती है. बता दें कि करण ने हाल ही में 10वीं की परीक्षा पास की है. करण अपना भविष्य बास्केटबॉल में ही बनाना चाहता है.

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो-वीडियो

बता दें कि अब करण के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. काफी लोगों ने अस्पताल में करण के साथ सेल्फी और फोटो लिए हैं, तो कई लोगों ने अस्पताल में करण की वीडियो भी बनाई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT