पुलिस बोली- ‘अतीक के बेटों को न उठाया, न हिरासत में लिया’, तो आखिर दोनों के साथ क्या हुआ?

संतोष शर्मा

• 03:25 PM • 02 Mar 2023

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में एक बड़ी सूचना सामने आई है. पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि अतीक अहमद के दोनों बेटों को…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में एक बड़ी सूचना सामने आई है. पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि अतीक अहमद के दोनों बेटों को न तो उठाया गया है, न थाने में उनसे पूछताछ हुई है और न ही उन्हें हिरासत में लिया गया है. आपको बता दें कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीजेएम कोर्ट में अपने दो बेटों के गायब होने की अर्जी लगाई है. कोर्ट ने इस अर्जी पर पुलिस से जवाब मांगा था. अब पुलिस ने जो जवाब दिया है, वो चौंकाऊ है.

यह भी पढ़ें...

धूमनगंज थाने की पुलिस ने सीजेएम कोर्ट को दिए गए जवाब में अतीक के दोनों बेटों का नाम लिखते हुए कहा है कि इन दोनों को थाने में नहीं बैठाया गया है. आगे लिखा गया है कि ये न तो पुलिस हिरासत में हैं और न ही इन्हें थाने में रखा गया है. हालांकि बताया जा रहा है कि CJM कोर्ट धूमनगंज पुलिस की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है. शुक्रवार को CJM कोर्ट में शाइस्ता की अर्जी पर दोबारा सुनवाई होगी.

अब पुलिस के इस जवाब के बाद बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि आखिर अतीक के दोनों बेटे कहां हैं?

शाइस्ता परवीन ने लगाए हैं ये आरोप

24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की गोली और बम मारकर हत्या कर दी गई. इस कांड में यूपी पुलिस के दो सिपाही भी मारे गए. इस हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप अतीक अहमद पर भी आया क्योंकि उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड केस की न्यायिक प्रक्रिया से भी जुड़े थे. इस मामले के बाद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन ने आरोप लगाया था कि हत्याकांड के बाद पुलिस उनके दोनों बेटों को घर से उठा ले गई.

शाइस्ता ने कोर्ट से अपने बेटों को लेकर गुहार लगाई. इसके बाद सीजेएम कोर्ट ने उनकी अर्जी पर सुनवाई करते हुए पुलिस से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी. अब पुलिस के जवाब ने इस मामले के पेच को और फंसा दिया है.

    follow whatsapp
    Main news