उमेश पाल हत्या केस: ‘पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत’, गुजरात जाकर अतीक से पूछताछ करेगी UPSTF

गोपी घांघर

27 Feb 2023 (अपडेटेड: 27 Feb 2023, 10:10 AM)

Prayagraj Murder Case: प्रयागराज में साल 2005 में हुई बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के अहम गवाह उमेश पाल की सरेआम गोली और बम से…

उमेश पाल हत्या केस: 'पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत', गुजरात जाकर अतीक से पूछताछ करेगी UPSTF

उमेश पाल हत्या केस: 'पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत', गुजरात जाकर अतीक से पूछताछ करेगी UPSTF

follow google news

Prayagraj Murder Case: प्रयागराज में साल 2005 में हुई बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के अहम गवाह उमेश पाल की सरेआम गोली और बम से हमला कर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान उमेश पाल की सुरक्षा में तैनात एक यूपी पुलिस के सुरक्षाकर्मी की मौत भी हो गई थी. सरेआम हुई इस वारदात ने उत्तर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर भी गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

इस बीच यूपी पुलिस हत्याकांड की जड़ों तक पहुंचने के लिए लगातार कोशिश कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, इसी बीच यूपी एसटीएफ को इस हत्याकांड से जुड़े कुछ अहम सबूत हाथ लगे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस अतीक अहमद (Atiq Ahmad) से पूछताछ करने गुजरात जा सकती है. बता दें कि अतीक अहमद साबरमती जेल में बंद है. सूत्रों के अनुसार, यूपी पुलिस गुजरात जाकर जेल में अतीक अहमद से पूछताछ कर सकती है.

अतीक अहमद के खिलाफ हुआ केस दर्ज

उमेश पाल और पुलिसकर्मी की हत्याकांड ने उत्तर प्रदेश को हिला कर रख दिया है. इस पर जमकर सियासत भी हो रही है. बता दें कि राजू पाल की हत्या का आरोप अतीक अहमद पर है. ऐसे में उमेश पाल की हत्या में भी अतीक और उसके परिवार का नाम सामने आ रहा है. इस मामले में अतीक, उसकी पत्नी और बच्चों के खिलाफ केस भी दर्ज हो गया है.

100 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है अतीक पर

उमेश पाल मर्डर: बता दें कि अतीक अहमद के खिलाफ 100 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं. अतीक के खिलाफ लूट, मर्डर, जबरन वसूली, अपहरण, धमकी और अवैध हथियारों के सौदे समेत कई आरोप में केस दर्ज हैं.

    follow whatsapp
    Main news