उमेश पाल हत्याकांड को लेकर उदित राज बोले- योगी सरकार में सुरक्षाकर्मी ही सुरक्षित नहीं

भाषा

14 Mar 2023 (अपडेटेड: 14 Mar 2023, 03:53 PM)

पूर्व सांसद डॉ. उदित राज (Dr. Udit Raj) ने जिले में उमेश पाल हत्याकांड को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए…

UPTAK
follow google news

पूर्व सांसद डॉ. उदित राज (Dr. Udit Raj) ने जिले में उमेश पाल हत्याकांड को लेकर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि इस सरकार में सुरक्षाकर्मी ही सुरक्षित नहीं है और योगी सरकार गुंडों को भगाने का दावा करती है.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज में बहुजन उत्थान महासम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए उदित राज ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का दावा है कि उत्तर प्रदेश से गुंडे भाग गए. लेकिन वास्तव में गुंडे इस कदर हावी हैं कि सुरक्षाकर्मी तक सुरक्षित नहीं हैं.’’

गौरतलब है कि राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर गत 24 फरवरी को गोली और बम से हुए हमले में उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई थी.

उदित राज ने कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की सूची है जिन पर अपराध के 70-75 मामले दर्ज हैं और वे खुलेआम घूम रहे हैं.

हुजन उत्थान महासम्मेलन में की गई मांगों के बारे में उन्होंने कहा, “हमारी मांग है कि नई संसद का नाम डॉ. भीमराव अंबेडकर के नाम पर रखा जाना चाहिए. इस संबंध में तेलंगाना सरकार ने प्रस्ताव पारित कर मोदी सरकार को दे भी दिया है.”

    follow whatsapp
    Main news