सहारनपुर: 3 महीने बाद कब्र से निकालकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

अनिल भारद्वाज

• 04:43 AM • 03 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में तीन महीने बाद कब्र से एक शव को निकालकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. यह मामला गंगोह थाना…

uptak

uptak

follow google news

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में तीन महीने बाद कब्र से एक शव को निकालकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. यह मामला गंगोह थाना क्षेत्र से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें...

गंगोह थाना इलाके के मोहल्ला गुलाम औलिया कलंदर चौक निवासी शादाब उर्फ बादशाह का शव तीन महीने पहले गुलाम औलिया के पास ही बंद पड़ी राइस मिल के अंदर से मिला था. इस संबंध में परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी.

हालांकि, उस वक्त भी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम कराया था, जिसमें मर्डर आदि के सबूत नहीं मिले थे. मगर शादाब के पिता मशकूर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं थे और वह लगातार अधिकारियों से जांच की मांग कर रहे थे.

ऐसे में 2 अक्टूबर को एक बार फिर से सीओ रिजवान अहमद और एसडीएम नकुड़ की मौजूदगी में शादाब के शव को कब्र से निकलवाकर फिर से पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया.

परिजनों को शक है कि शादाब की हत्या हुई थी. जिसके बाद परिजनों ने डीएम से गुहार लगाई थी कि शादाब के शव को कब्र से निकलवाकर फिर से उसका किसी बड़े पैनल से पोस्टमॉर्टम करवाया जाए.

इफ्तिखारुद्दीन केस: SIT को मिले तकरीर के 60 से ज्यादा वीडियो, लोगों ने लगाए बड़े आरोप

    follow whatsapp
    Main news