जज से बोले मुख्तार अंसारी- “सरकार मुझसे नाराज, कहीं खाने में जहर न मिलवा दे”

सैयद रेहान मुस्तफा

23 Sep 2021 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 09:15 AM)

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में चर्चित एम्बुलेंस कांड केस में 23 सितंबर को बांदा जेल से ‘बाहुबली’ विधायक मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में चर्चित एम्बुलेंस कांड केस में 23 सितंबर को बांदा जेल से ‘बाहुबली’ विधायक मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से एमपी-एमएलए कोर्ट के पीठासीन जज कमलनाथ श्रीवास्तव के सामने पेशी हुई.

यह भी पढ़ें...

मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन के मुताबिक, अंसारी ने जज कमलनाथ श्रीवास्तव से कहा, ”साहब जेल मैन्युअल के हिसाब से मुझे विधायक होने के नाते उच्च श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवा दीजिए, वैसे भी मुझसे राज्य सरकार नाराज है, कहीं खाने में जहर न मिलवा दे.”

सुमन ने बताया कि एमपी-एमएलए कोर्ट के जज कमलनाथ श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले में वह जल्द फैसला देंगे. इसके साथ ही जज ने सुनवाई की अगली तारीख सात अक्टूबर तय कर दी.

इसके अलावा सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी की तरफ से जेल मैन्युअल के हिसाब से प्रार्थना पत्र दिया गया कि उन्हें जेल में उच्च श्रेणी की सुरक्षा दी जाए. सुमन के मुताबिक, अंसारी ने कहा, ”मुझे जेल में उच्च श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त होगी, तो खाने में जहर मिलाने का डर समाप्त हो जाएगा.”

BJP के नेता भी मुख्तार अंसारी के फाटक पर माथा टेकते हैं: ओम प्रकाश राजभर

    follow whatsapp
    Main news