मिर्जापुर: रेलवे स्टेशन पर दिखा लावारिस बैग, लोगों ने समझा बम, फिर सच्चाई जान सभी चौंक गए

मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक लावारिस संदिग्ध ट्राली बैग यात्रियों के बेंच के पास मिला. वाराणसी से पहुंची बम…

UPTAK
follow google news

मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक लावारिस संदिग्ध ट्राली बैग यात्रियों के बेंच के पास मिला. वाराणसी से पहुंची बम निरोधक दस्ता टीम ने जब बैग को जांच के बाद खोला तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का पाउच मिला. स्टेशन पर एक युवक बैग को ले जाते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. वहीं , मामले की जांच में पुलिस जुटी है.

यह भी पढ़ें...

मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर रविवार को प्लेटफॉर्म नंबर एक पर घंटों तक अफरातफरी और हड़कंप मचा रहा. दरअसल, प्लेटफॉर्म के अंतिम छोर पर यात्रियों के बैठने की बेंच के पास रेड कलर का ट्राली बैग संदिग्ध परिस्थितयों में पड़ा मिला.

लावारिस बैग की सूचना मिलने पर सीओ सिटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स रेलवे स्टेशन पहुंची. मौके पर जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड दस्ता और वाराणसी से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया.

वाराणसी से पहुंची बीडीएस की टीम ने जांच के बाद ट्राली बैग खोल कर देखा तो बैग में शराब का पाउच भरा हुआ था. अलग-अलग ब्रांड के 108 अंग्रेजी शराब का पाउच बैग से बरामद किया गया है.

वहीं, स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पता चला कि एक युवक वही ट्राली बैग लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा था. पुलिस ने आशंका जताई कि पुलिस को देखने के बाद वह बैग छोड़ कर लापता हो गया. युवक की तस्वीर और वीडियो के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है. शहर के सीओ परमानंद कुशवाहा का कहना है कि बैग में जांच के बाद शराब मिली है.

    follow whatsapp
    Main news