लखनऊ: पंचतत्व में विलीन हुईं मुलायम सिंह की पत्नी साधना गुप्ता, बेटे प्रतीक ने दी मुखाग्नि

यूपी तक

• 09:39 AM • 10 Jul 2022

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पत्नी साधना गुप्ता (Sadhna Gupta) का रविवार को लखनऊ स्थित पिपरा घाट पर अंतिम…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पत्नी साधना गुप्ता (Sadhna Gupta) का रविवार को लखनऊ स्थित पिपरा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया. साधना के बेटे प्रतीक यादव ने उन्हें मुखाग्नि दी. इस दौरान पिपरा घाट पर मुलायम सिंह यादव, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के मुखिया शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) समेत यादव परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि शनिवार को सपा के सूत्रों ने लखनऊ में बताया कि साधना गुप्ता (62) पिछले तीन महीनों से फेफड़ों के संक्रमण और अन्य बीमारियों से पीड़ित थीं जिन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव अपनी पत्नी के निधन के समय दिल्ली में थे. आपको बता दें कि साधना गुप्ता सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी थीं. यादव की पहली पत्नी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मां मालती देवी का 2003 में निधन हो गया था.

लखनऊ: मुलायम सिंह की पत्नी साधना गुप्ता का आज दोपहर पिपरा घाट पर होगा अंतिम संस्कार

    follow whatsapp
    Main news