फतेहपुर: 2 माह की मासूम समेत बाइक पर सवार थे 6 लोग, ट्रक ने मार दी टक्कर, जानें फिर क्या हुआ

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक ही बाइक पर 6 लोगों का बैठना उनके लिए खतरनाक हो गया. दरअसल बाइक को ट्रक…

UPTAK
follow google news

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक ही बाइक पर 6 लोगों का बैठना उनके लिए खतरनाक हो गया. दरअसल बाइक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में  नवजात सहित सभी गंभीर घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 4 लोगों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें कानपुर रेंफर कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

ये पूरा मामला फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मिलखिनखेडा के रहने वाले अजय, अपनी भाभी, नवजात बच्ची सहित अन्य लोगों को होली के त्योहार के लिए मायके छोड़ने जा रहे थे.

तभी कल्याणपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 2 स्थित रामपुर रेवाड़ी के पास ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दो माह की बच्ची समेत उसकी मां, अजय, ऋषभ और 12 साल की खुशी गंभीर घायल हो गए. इन सभी को प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए कानपुर रेंफर कर दिया गया.

इस मामले पर डॉक्टर सचिन (ट्रामा सेंटर, फतेहपुर ) ने बताया, “रेवाड़ी में सड़क हादसा हआ है. 6 में से 4 लोगों को हमने हैलेट रेफर कर दिया है. अन्य का उपचार शुरू कर दिया गया है. सभी लोग बाइक पर थे.”

    follow whatsapp
    Main news