ब्रजेश पाठक संग क्या खिचड़ी पक रही है? UP Tak उत्सव में राजभर ने दिल खोल ही दिया

यूपी तक

17 Mar 2023 (अपडेटेड: 17 Mar 2023, 03:45 PM)

अयोध्या में चल रहे ‘यूपी तक उत्सव‘ में राजतनीति के तमाम दिग्गजों का मजमा लगा. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से लेकर सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष…

UPTAK
follow google news

अयोध्या में चल रहे ‘यूपी तक उत्सव‘ में राजतनीति के तमाम दिग्गजों का मजमा लगा. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से लेकर सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने यूपी तक के मंच पर अपनी बात रखी. वहीं 2024 के चुनाव में क्या वो एक बार फिर भाजपा के साथ आने वाले हैं? इस सवाल का राजभर ने बड़ा संकेत दिया. वहीं यूपी तक के मंच डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी राजभर के साथ दोस्ती पर दिल खोल कर अपनी बात रखी.

यह भी पढ़ें...
राजभर ने कही ये बड़ी बात

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से अपनी दोस्ती पर राजभर ने कहा, “वो बसपा में थे तो मैं भी बसपा में था, जब वो भाजपा में मंत्री थें तो मैं भी मिनिस्टर था. भले आज वो योगी सरकरा में मंत्री हैं और हम विधायक हैं, पर हमारी दोस्ती तो अभी भी है.” वहीं क्या आप 2024 में फिर से एक साथ आने वाले हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा,” ब्रजेश पाठक और मेरी दोस्ती है पर 2024 अभी काफी दूर है, अभी निकाय चुनाव सामने है और उसमें हम अकेले मैदान में उतरने वाले हैं .”

ब्रजेश पाठक ने दिए थे ये संकेत

बता दें कि इससे पहले यूपी तक के मंच पर ही ब्रजेश पाठक ने राजभर के साथ अपनी दोस्ती पर बात रखी थी. उन्होंने कहा, “जब वो सपा में थे तब भी मेरे मित्र थे, और उससे पहले भाजपा में थे तब भी मेरे मित्र थे. और जब उन्होंने अपनी पार्टी बनाई थी तब भी मेरे मित्र थे. वो मेरे पुराने मित्र हैं और बहुत अच्छे व्यक्ति हैं. सपा के लोगों ने उनके साथ धोखा किया और उसका हर्जाना उन्हें भरना पड़ेगा.”

वहीं 2024 में राजभर आपके साथ आ रहे हैं? इस सवाल पर ब्रजेश पाठक ने इशारों ही इशारों में बड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा, “वो एक स्लोगन था- कल भी आज भी और कल भी.”

    follow whatsapp
    Main news