बीएसपी चीफ मायावती के भतीजे आकाश आनंद बने दूल्हा, सामने आई तस्वीर, आज है शादी

आशीष श्रीवास्तव

26 Mar 2023 (अपडेटेड: 26 Mar 2023, 11:38 AM)

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) के भतीजे आकाश आनंद की शादी 26 मार्च यानी आज गुड़गांव के एंबिएंस…

UPTAK
follow google news

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) के भतीजे आकाश आनंद की शादी 26 मार्च यानी आज गुड़गांव के एंबिएंस डॉट रिसोर्ट में होगी. मायावती के भतीजे आकाश आनंद बीएसपी के कोऑर्डिनेटर हैं. आकाश आनंद की शादी पार्टी के ही नेता अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा सिद्धार्थ से होनी है.

यह भी पढ़ें...

प्रज्ञा और आकाश की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं. हल्दी और मेंहदी की रस्में पूरी हो चुकी हैं. मेंहदी लगवाते हुए प्रज्ञा की एक तस्वीर भी सामने आ चुकी है. वहीं, अब एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें आकाश आनंद दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं.

आकाश आनंद की दुल्हनियां हैं डॉक्टर

बता दें कि मायावती की होने वाली बहू और आकाश की दुल्हनियां प्रज्ञा पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने लंदन से एमबीबीएस की पढ़ाई की है. प्रज्ञा, अशोक सिद्धार्थ की बेटी हैं. अशोक सिद्धार्थ का नाम मायावती के परिवार के करीबियों में गिना जाता है. अशोक सिद्धार्थ बसपा के पूर्व एमएलसी भी रहे हैं और पूर्व राज्यसभा सदस्य भी रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आनंद और प्रज्ञा, दोनों लंदन से ही पढ़े हुए हैं. आनंद ने वहां से एमबीए की पढ़ाई की है तो वहीं प्रज्ञा ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है. बताया जाता है कि डॉक्टर प्रज्ञा के पिता अशोक सिद्धार्थ मायावती के भाई के करीबी दोस्त भी हैं. ऐसे में बसपा चीफ मायावती के परिवार से उनकी काफी पुरानी जान पहचान है. ऐसे में अब आनंद और प्रज्ञा की शादी इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने भी जा रही है.

शादी से काफी उत्साहित हैं मायावती

भतीजे की शादी को लेकर बीएसपी चीफ काफी उत्साहित हैं, इसका अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि मायावती ने खुद अपने नाम से लोगों को शादी का निमंत्रण कार्ड भेजा है. बता दें कि शादी का निमंत्रण सिर्फ पार्टी के नेताओं और समर्थकों तक सीमित रखा गया है.

    follow whatsapp
    Main news