स्वरा भास्कर और फहाद के दावत-ए-वलीमा का कार्ड हुआ वायरल, जानें क्या है खास

Bareilly News: बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. जब से स्वरा…

UpTak

UpTak

follow google news

Bareilly News: बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. जब से स्वरा ने एक वीडियो के माध्यम से अपनी कोर्ट मैरिज की बात बताई है, तभी से उनकी शादी को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर ने बरेली के रहने वाले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) से कोर्ट मैरिज की है. अब स्वरा और फहाद के दावत ए वलीमा की तैयारियां चल रही हैं, जिसका एक कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

भेजा जा रहा न्योता

बता दें कि स्वरा और फहाद की वलीमा की दावत 19 मार्च को होने जा रही है. दावत ए वलीमा के लिए स्वरा और फहाद के सगे संबंधियों को न्योता भी भेजा गया है. फिलहाल स्वरा और फहाद शादी की आम रस्में निवाह रहे हैं, जिसकी फोटो स्वरा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, स्वरा और फहाद की शादी का रिसेप्शन 19 मार्च को बरेली के निर्वाहना बैंकट हॉल में होगा.

गुपचुप की थी कोर्ट मैरिज

बता दें कि बरेली के बहेडी के रहने वाले साधारण परिवार से आने वाले सपा नेता फहाद संग स्वरा भास्कर ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी. बता दें कि फहाद अहमद मुंबई में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के स्‍टेट प्रेस‍िडेंट हैं. फहाद और स्वरा की शादी की खबर जैसे ही सामने आई, बरेली के कई मुस्लिम धर्म गुरुओं ने इस शादी पर एतराज जताया और शादी को नजायज भी ठहराया था. बता दें कि दोनों ने बीते 6 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी, जिसकी जानकारी उन्होंने काफी दिनों बाद दी थी.

एनआरसी-सीएए के प्रदर्शन के दौरान आए करीब

स्वरा भास्कर ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें  दिखाया गया था कि देश में जब एनआरसी और सीएए के खिलाफ आंदोलन चल रहे थे, इसी दौरान वह दोनों करीब आए थे. इसी दौरान स्वरा और फहाद की जान पहचान हुई, जो आगे जाकर दोस्ती और फिर प्यार में बदली.

    follow whatsapp
    Main news