‘आरा कभी हारा नहीं है’! आज ही रिलीज हुआ पवन सिंह के साथ गाना, आकांक्षा दुबे ने ये क्या कर लिया

यूपी तक

• 10:02 AM • 26 Mar 2023

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के मुताबिक, आकांक्षा का शव वाराणसी के सारनाथ में…

UPTAK
follow google news

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मिली जानकारी के मुताबिक, आकांक्षा का शव वाराणसी के सारनाथ में एक होटल में मिला है. जैसे ही यह खबर सामने आई भोजपुरी सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई. दुख की बात यह भी है कि आज ही आकांक्षा दुबे का एक गाना रिलीज हुआ है और आज ही अभिनेत्री ने फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

यह भी पढ़ें...

आज ही पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ है गाना

बता दें कि आकांक्षा दुबे की अचानक सुसाइड की खबर सुनकर जहां भोजपुरी सिनेमा में शोक है तो वहीं आकांक्षा दुबे के फैंस भी काफी दुखी हैं. उन्हें इस खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि आकांक्षा ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली है. बता दें कि आज ही आकांक्षा का भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह के साथ एक गाना ‘आरा कभी हारा नहीं’  रिलीज हुआ है.

बता दें कि आकांक्षा ने कसम पैदा करने वाले की -2 और वीरों के वीर जैसी फिल्मों में भी काम किया है. हाल ही में आकांक्षा दुबे ‘जहर लागता सोरहो सिंगार’ जैसे वीडियो गाने में भी नजर आई थी.  उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कम ही समय में भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान बना ली थी.

सोशल मीडिया पर भी थी स्टार

बता दें कि आकांक्षा की पहचान में टिक-टॉक का भी बड़ा हाथ था. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती थी. सोशल मीडिया पर भी आकांक्षा के लाखों फॉलोअर्स थे. इंस्टाग्राम की बात की जाए तो वहां भी आकांक्षा को 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते थे.

यूपी के भदोही से था संबंध

बता दें कि आकांक्षा दुबे का संबंध यूपी के भदोही से था. वह उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थी. बचपन में ही उनके पिता मुंबई शिफ्ट हो गए थे. आकांक्षा को बचपन से ही डांस और एक्टिंग का शौक था. बताया जाता है कि माता-पिता आकांक्षा को आईपीएस अधिकारी बनाना चाहते थे. मगर आकांक्षा ने एक्टिंग में आना चुना.

गौरतलब है कि फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. आकांक्षा दुबे की मौत के हर पहलू को पुलिस बड़ी गंभीरता से ले रही है और मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news