आगरा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ₹10000 के इनामी बदमाश को किया अरेस्ट, आरोपी ने की थी ये वारदात

अरविंद शर्मा

05 Mar 2023 (अपडेटेड: 05 Mar 2023, 09:14 AM)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार…

UPTAK
follow google news
Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल बदमाश की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मुठभेड़ के दौरान ये सब हुआ

मिली जानकारी के अनुसार, अछनेरा पुलिस को दस हजार रुपये के इनामी बदमाश रणवीर उर्फ काका के आने की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने कीठम मार्ग के पास घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी. चेकिंग के दौरान पुलिस ने बदमाश को रोकने का प्रयास किया. आरोप है कि पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की. पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे घायल कर दिया.

पुलिस ने बताई ये बात

पुलिस उपायुक्त (आगरा पश्चिम) ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर रणवीर उर्फ काका के लूट के मामले में फरार चल रहा था. रणवीर उर्फ काका की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कई कारतूस बरामद किए हैं. उन्होंने आगे बताया कि बदमाश काका मथुरा के थाना फरह का रहने वाला है.
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news