रायबरेली: रेप के आरोपियों ने पुलिस पर कर दी फायरिंग, फिर पुलिस ने किया ये हाल, देखें

शैलेंद्र प्रताप सिंह

04 Mar 2023 (अपडेटेड: 04 Mar 2023, 10:05 AM)

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. दरअसल रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में कुछ ऐसा ही देखने को…

UPTAK
follow google news

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. दरअसल रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. यहां रेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने पुलिस पहुंची थी. मगर रेप के आरोपियों ने पुलिस पर ही फायर कर दिया. फिर क्या था, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करनी शुरू कर दी. पुलिस की फायरिंग में आरोपी घायल हो गए. घायल आरोपियों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

ये पूरा मामला शिवगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुंभी गांव से सामने आया है. दरअसल 30 साल की महिला के साथ रेप के 2 नामजद आरोपियों की पुलिस को तलाश थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस को आरोपियों की जानकारी मिली. इसी दौरान पुलिस मौके के लिए निकल पड़ी.

मिली जानकारी के मुताबिक, तभी पुलिस को काले रंग की बाइक से दो लोग आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने दोनों को रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनों बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी. आत्मरक्षा में पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. पुलिस की इस कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गए. दोनों बदमाशों की पहचान गैंगरेप के नामजद आरोपी संतोष और मनोज के तौर पर हुई है. पुलिस ने फौरन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को उनके पास से 315 बोर के दो तमंचे, तीन जिंदा कारतूस और 2 मिले हैं.

रेप की वारदात को दिया था अंजाम

बता दें कि क्षेत्र की एक पीड़िता ने कल यानी 3 मार्च को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा था कि मनोज और संतोष नामक युवकों ने उसके घर आकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने फौरन केस दर्ज किया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर की सूचना पर आरोपियों का पता चल दिया और पुलिस की उनसे मुठभेड़ हो गई.

    follow whatsapp
    Main news