PM आवास के लिए दिए 30,000 रुपये! BJP सांसद के सामने ही बुजुर्ग महिला ने खोली रिश्वतखोरी की पोल

अंकुर चतुर्वेदी

19 Jan 2024 (अपडेटेड: 19 Jan 2024, 07:58 AM)

Budaun: बदायूं में सांसद और विधायक के सामने ही एक बुजुर्ग महिला ने भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Budaun News

Budaun News

follow google news

Budaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में सांसद और विधायक के सामने ही एक बुजुर्ग महिला ने सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार की पोल खोल कर रख दी. दरअसल ये बुजुर्ग महिला खुद लाभार्थी थी. मगर सांसद और विधायक के सामने ही बुजुर्ग महिला ने ऐसा कुछ कह दिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसी के साथ सांसद, विधायक समेत कई अधिकारियों के सामने भ्रष्टाचार का कच्चा चिट्ठा भी सामने आ गया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल बदायूं में एक बुजुर्ग महिला को खुद सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने प्रधानमंत्री आवास के तहत घर की चाबी सौंपी. इस दौरान सांसद उस बुजुर्ग महिला से पूछ बैठे कि इस योजना के लाभ के लिए आपसे किसी ने पैसे तो नहीं लिए? इसका जवाब देते हुए बुजुर्ग महिला ने सभी के सामने बोल दिया कि इसके लिए उससे 30 हजार रुपये लिए गए. ये सुनते ही वहां मौजूद हर कोई चौंक गया. बता दें कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

प्रधानमंत्री आवास योजना में हुआ खेल

दरअसल आंवला से भारतीय जनता पार्टी के सांसद धर्मेंद्र कश्यप प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों से मिल रहे थे और उनको चाबी सौंप रहे थे. इस दौरान सांसद लाभार्थियों से मुलाकात करके उनसे उनकी भावनाएं जान रहे थे.

इसी दौरान भाजपा सांसद ने उसावां नगर पंचायत की शारदा देवी को भी चाबी सौंपी. शारदा देवी से पूछा गया, आपको कैसा लग रहा है? किसी ने आपसे इसके लिए पैसों को नहीं लिए? इस दौरान बुजुर्ग महिला ने साफ कह दिया कि आवास दिलवाने के नाम पर उनसे 30 हजार रुपये लिए गए हैं.

सांसद ने दिया ये रिएक्शन

बता दें कि जैसे ही महिला ने 30 हजार रुपये लेने वाली बात बोली. वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. मगर भाजपा सांसद इस दौरान गंभीर दिखाई दिए. उन्होंने फौरन कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो ये मामला गंभीर है.

सपा ने बोला हमला

बता दें कि बुजुर्ग महिला की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने इसको लेकर योगी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है, महिला ने माइक पर मीडिया और नेताओं के सामने कह दिया कि उससे प्रधानमंत्री आवास दिलवाने के लिए 30 हजार लिए गए हैं. केंद्र और प्रदेश की हर योजना में भ्रष्टाचार चरम पर है. ये कहते थे कि ना खाएंगे और ना ही खाने देंगे. मगर अब सिस्टम के लोग भी खा रहे हैं और ये लोग भी खा रहे हैं. हर योजना में ये सब हो रहा है.

बदायूं जिलाधिकारी ने क्या बताया

इस पूरे मामले में अब बदायूं जिलाधिकारी का भी बयान सामने आया है. बदायूं डीएम ने कहा, मेरे संज्ञान में ये मामला आया है. मैंने फौरन इस मामले की जांच करने के आदेश दे दिए हैं. इसकी जांच अपर जिलाधिकारी वीके सिंह को सौंपी गई हैं. निर्देश दिए गए हैं कि मामले की रिपोर्ट जल्द से जल्द सौंपी जाए.

    follow whatsapp
    Main news