Nagar Nigam Mayor Saharanpur Live: सहारनपुर में इमरान मसूद की एक न चली! BJP के अजीत सिंह जीते

यूपी तक

13 May 2023 (अपडेटेड: 13 May 2023, 09:26 AM)

Nagar Nigam Mayor Saharanpur: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नगर निकाय चुनाव के रिजल्ट की घोषणा हो गई है. मिली ताजा जानकारी के अनुसार, मतगणना…

UPTAK
follow google news

Nagar Nigam Mayor Saharanpur: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में नगर निकाय चुनाव के रिजल्ट की घोषणा हो गई है. मिली ताजा जानकारी के अनुसार, मतगणना की प्रक्रिया में सहारनपुर मेयर (Saharanpur Mayor Seat) सीट पर बीजेपी ने 154703 वोटों के अंतर से जीत हासिल कर ली है. यहां बीजेपी के अजय कुमार सिंह ने बसपा की खदीजा मसूद, सपा के नूर हसन और कांग्रेस के प्रदीप शर्मा को चुनावी शिकस्त दी है. आपको बता दें कि यहां से बसपा के कद्दावर नेता इमरान मसूद ने अपनी भाभी खदीजा मसूद को चुनाव लड़वाया था, शुरूआती रुझान में वह कुछ समय के लिए आगे भी हुई थीं, मगर समय के साथ-साथ वापसी करते हुए यहां भाजपा ने बाजी मार ली. खदीजा का चुनाव हारना इमरान मसूद पर कई सवाल खड़े कर रहा है.

यह भी पढ़ें...

कैसे थे पिछले साल के परिणाम?

गौरतलब है कि पिछली बार भारतीय जनता पार्टी की मृदुला ने वाराणसी मेयर चुनाव में जीत हासिल की थी. उन्हें 121201 मिले थे. वहीं, बहुजन समाज पार्टी के फजलुर्रहमान 119201 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे थे. इसके अलावा कांग्रेस के शशि कुमार वालिया को 69270, जबकि समाजवादी पार्टी के साजिद को 10701 वोट मिले थे. इस चुनाव में सपा के साजिद की जमानत जब्त हो गई थी.

    follow whatsapp
    Main news