आजम के समर्थन में SP नेता का इस्तीफा, उदाहरण गिना कर अखिलेश को कायर भी कहा

संतोष शर्मा

• 10:39 AM • 13 Apr 2022

समाजवादी पार्टी (एसपी) के वरिष्ठ नेता आजम खान के समर्थन में पार्टी के ही एक मुस्लिम नेता ने इस्तीफा दे दिया है. सुल्तानपुर की विधानसभा…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी (एसपी) के वरिष्ठ नेता आजम खान के समर्थन में पार्टी के ही एक मुस्लिम नेता ने इस्तीफा दे दिया है. सुल्तानपुर की विधानसभा सीट से एसपी सचिव सलमान जावेद राइन ने अपनी ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर मुसलमानों के लिए न बोलने का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया है.

यह भी पढ़ें...

सलमान जावेद राइन ने एक पत्र लिख कहा कि पार्टी के मुस्लिम नेताओं पर हो रही कार्रवाई पर अखिलेश ने चुप्पी साधी हुई है, इसलिए वह इस बात से नाराज होकर पार्टी के पद से अपना इस्तीफा दे रहे हैं.

उन्होंने अपने लेटर में लिखा है, “मुसलमानों के साथ हो रहे जुल्म के खिलाफ प्रदेश से लेकर जिले तक सत्ता का मलाई खाने वाले समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों, नेताओं का आवाज न उठाना, आजम खान साहब को परिवार सहित जेल में डाल दिया गया, नाहिद हसन को जेल भेज दिया गया, शरजील इस्लाम का पेट्रोल पंप गिरा दिया गया. अखिलेश यादव खामोश रहे, जो कायर नेता अपने विधायक के लिए आवाज नहीं उठा सकता वो आम कार्यकर्ता के लिए क्या आवाज उठाएगा.”

आजम के मीडिया प्रभारी बोले, ‘क्या यह मान लें कि अखिलेश नहीं चाहते कि वह जेल से बाहर आएं?’

    follow whatsapp
    Main news