SP के सहयोगी राजभर फिर बोले- ‘अखिलेश को घर से बाहर निकलना चाहिए, तभी सत्ता में वापसी संभव’

समाजवादी पार्टी (सपा) के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अखिलेश यादव को लेकर बड़ा…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी (सपा) के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव (सपा प्रमुख) को घर से बाहर निकलकर लोगों से मिलना चाहिए, तभी सत्ता में वापसी संभव है.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा, “कल (सोमवार) सपा को राज्यपाल के भाषण के दौरान शोर नहीं करना चाहिए था, मुझे यह सही नहीं लगा, इसीलिए मैं वेल में प्रदर्शन करने नहीं गया.”

बता दें कि यूपी की 18वीं विधानसभा का पहला सत्र सोमवार को विपक्ष के जोरदार हंगामे के बीच शुरू हुआ था. शोरगुल के बीच राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सदन में अपना अभिभाषण पढ़ा.

सुबह 11 बजे सदन की कार्यवाही राज्यपाल के अभिभाषण से शुरू हुई. मगर अभिभाषण शुरू होने से पहले ही सपा के विधायक बैनर और पोस्टर लेकर सदन के बीचों-बीच आ गए और नारेबाजी करने लगे थे. सपा सदस्यों ने ‘गवर्नर गो बैक’ के नारे लगाए थे.

गौरतलब है कि सोमवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान बिजली कट गई थी. जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए अधिशासी अभियंता ट्रांसमिशन समेत 3 अधिकारियों को सस्पेंड और एक को बर्खास्त कर दिया गया.

इस कार्रवाई पर एसबीएसपी चीफ ने कहा,

“विधानसभा में बिजली गई. उसके बाद निर्दोष अधिकारियों को हटाया गया. इस घटना ने योगी सरकार को एक्सपोज कर दिया है कि यहां बिजली के कितने बदतर हालात हैं.”

ओम प्रकाश राजभर

आपको बता दें कि सोमवार को यूपी तक से खास बातचीत में ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को एयर कंडीशनर (AC) से बाहर निकलकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच में जाकर 2024 की तैयारी करने की सलाह दी थी.

एसबीएसपी के मुखिया ने कहा था, “अखिलेश को AC से बाहर निकलना होगा, क्योंकि उनके नेता और कार्यकर्ता सब हमसे कहते हैं कि अखिलेश जी से बोलिए कि वह बाहर निकलें, तो हम उनसे कहते हैं.”

वीडियो: SP के सहयोगी राजभर क्यों बोले- ‘AC से बाहर निकलें अखिलेश, 2024 की करें तैयारी’

    follow whatsapp
    Main news