‘एसी कमरों’ में बैठकर ट्वीट न करें मायावती, सड़क पर उतरकर देखें विकास कार्य: अनिल राजभर

भाषा

• 03:16 AM • 21 Aug 2022

उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के बयान पर पलटवार करते हुए शनिवार…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती के बयान पर पलटवार करते हुए शनिवार को कहा कि वह एसी (वातानुकूलित) वाले कमरों में बैठकर ट्वीट न करें और सड़क पर उतरकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों को देखें.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि कन्नौज दौरे दौरे पर आए राजभर ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की. दरअसल, मायावती द्वारा भाजपा सरकार के विकास कार्यों को ‘‘छलावा’’ करार दिए जाने के संबंध में जब पत्रकारों ने मंत्री से सवाल किया तो जवाब में उन्‍होंने मायावती पर उपरोक्‍त तंज किया.

बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर आरोप लगाया था, “बांदा जिले में यमुना नदी पर निर्माणाधीन पुल के वर्षों से अधूरे पड़े रहने के कारण नाव हादसे में कई लोगों की मौत, हापुड़ में पेशी पर आए आरोपी की दिनदहाड़े हत्या और अब हमीरपुर में सामूहिक दुष्कर्म की दर्दनाक घटना साबित करती है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज है तथा विकास का ढिंढोरा छलावा मात्र है!”

अनिल राजभर ने दावा किया, ‘‘हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरे हैं, तभी जनता ने हमे दोबारा सरकार बनाने का मौका दिया है. हम हर जिले में मेडिकल कॉलेज बना रहे हैं क्योंकि चिकित्सकों की बेहद कमी है और जब मेडिकल कॉलेज हर जिले में बन जायेंगे तो नए डॉक्टर सेवा के लिए उपलब्ध होंगे.’’

मायावती का योगी सरकार पर हमला, कहा- उत्तर प्रदेश में जंगलराज, विकास का ढोल सिर्फ एक छलावा

    follow whatsapp
    Main news