मैनपुरी उपचुनाव: ‘पुलिस की पकड़ में आना मत’- शिवपाल यादव ने दी सपा कार्यकर्ताओं को ये सलाह

कुमार अभिषेक

• 09:41 AM • 30 Nov 2022

Mainpuri Byelection 2022: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होना है. समाजवादी पार्टी…

UPTAK
follow google news

Mainpuri Byelection 2022: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन से खाली हुई मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव होना है. समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव (Dimple Yadav) को अपना प्रत्याशी बनाया है ताकि वह अपनी परंपरागत सीट जीतकर उसे बचा सके. डिंपल यादव को जिताने के लिए पूरा यादव परिवार जोश-शोर से प्रचार कर रहा है. वहीं बुधवार को मैनपुरी में प्रचार के दौरान शिवपाल यादव (Shivpal Singh Yadav) ने अपने कार्यकर्ताओं को खास सलाह दी.

यह भी पढ़ें...

शिवपाल यादव ने कहा कि अगर कहीं झगड़ा हो रहा है तो झगड़ा निपटाने मत जाना, क्योंकि अगर उसमें पड़े तो जेल चले जाओगे. इतना ही नहीं शिवपाल ने कहा कि अगर पुलिस बुलाए तो भी मत जाना और पुलिस की पकड़ में भी मत आना.

शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि कोई गाली भी दे तो उसे बर्दाशत कर लेना, लेकिन पुलिस की पकड़ में मत आना. उन्होंने कार्यकर्ता से कहा कि कहीं कहीं झगड़ा हो रहा हो, तो उसे भी निपटाने के लिए नहीं जाएं. नहीं तो प्रशासन उन्हें जेल में बंद कर देगा. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरीके से मुलायम सिंह यादव को ” नेता जी” के नाम से लेकर बुलाया जाता था शिवपाल यादव ने कहा कि आज से अखिलेश यादव “छोटे नेताजी” के नाम से बुलाये जाएंगे.

वहीं रैली में शिवपाल यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमारी चुनावी लड़ाई बीजेपी से नहीं बीजेपी की सरकार से है, प्रशासन और अधिकारियों से है.

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि जिसका जलवा कायम है जिसने कभी न झुकना सीखा, नेता जी के आदर्शों पर हमे चलना है.वहीं इस रैली में जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी ने कहा कि नीतीश का पैगाम लेकर आया हूं, मैनपुरी से डिंपल यादव विजई होती हैं तो 2024 का रास्ता साफ हो जाएगा. उन्होंने कहा कि हम लोग अखिलेश यादव को अब दिल्ली के जायेंगे, अब पूरे परिवार में एकता है.

‘पैगाम लाया हूं, अखिलेश यादव को दिल्ली लेकर जाना है’… JDU नेता ने कह दी बड़ी बात

    follow whatsapp
    Main news