मेदांता पहुंचकर ब्रजेश पाठक ने मुलायम सिंह का कुशलक्षेम जाना, रामगोपाल से की मुलाकात

यूपी तक

• 05:30 AM • 07 Oct 2022

Mulayam Singh Health Update: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत नाजुक बनी…

UPTAK
follow google news

Mulayam Singh Health Update: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की हालत नाजुक बनी हुई है. सपा संरक्षक का गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस बीच शुक्रवार को यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अस्पताल पहुंचकर सपा संरक्षक का कुशलक्षेम जाना. बता दें कि अस्पताल में उपमुख्यमंत्री पाठक ने सपा के वरिष्ठ नेता और मुलायम सिंह के भाई रामगोपाल यादव से मुलाकात है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है.

यह भी पढ़ें...

उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा,

“आज मेदांता पहुंचकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय श्री मुलायम सिंह यादव जी के स्वास्थ्य का कुशलक्षेम जाना तथा परिजनों से भेंटकर नेता जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु जीवन हेतु कामना की.”

ब्रजेश पाठक

गौरतलब है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर मेदांता अस्पताल ने गुरुवार को हेल्थ बुलेटिन जारी किया था. मेदांता द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक मुलायम सिंह की हालत अभी भी क्रिटिकल है. उन्हें लाइफ सेविंग ड्रग्स पर रखा गया है. उनका ICU में इलाज चल रहा है. विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है.

बता दें कि मुलायम सिंह यादव को सांस लेने में तकलीफ और लो ब्लडप्रेशर की शिकायत को लेकर पिछले महीने ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था

मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के लिए सपा नेताओं ने की किडनी की पेशकश, अखिलेश को दी जानकारी

    follow whatsapp
    Main news