मेरठ: नोटों की गड्डी के साथ बसपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उस्मान चौधरी

• 08:32 AM • 02 May 2023

UP Nikay Chunav 2023:  उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होने में अब बस दो दिनों का ही समय बचा…

UPTAK
follow google news

UP Nikay Chunav 2023:  उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होने में अब बस दो दिनों का ही समय बचा है. वहीं पूरे प्रदेश में चुनावी आचार संहिता लागू होने के बाद भी मेरठ में खुलेआम इसका उल्लघंन करते हुए देखा गया. मेरठ में बसपा प्रत्याशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बसपा प्रत्याशी के नोटों की गड्डियां लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर शहर में चर्चाओं का दौर जारी है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बसपा के प्रत्याशी हशमत मलिक सहित 3 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज हो गया है.

यह भी पढ़ें...
 नोटों की गड्डी के साथ बसपा प्रत्याशी का वीडियो वायरल

बता दें कि मेरठ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मेरठ के बसपा के मेयर प्रत्याशी हशमत मालिक भी दिखाई दे रहे हैं. हशमत मालिक के साथ उनके कुछ कार्यकर्ता भी दिखाई दे रहे हैं और साथ ही वहां एक शख्स 500 -500 सौ रुपए के नोटों के बंडल के साथ दिखाई दे रहे हैं. हशमत मलिक प्रचार के दौरान लोगों से नोटों की गड्डियां लेते हुए वीडियो में कैद हो गए और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता बसपा प्रत्याशी पर नोट देकर वोट खरीदने का आरोप भी लगा रहे हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

वीडियो मेरठ के लिसाड़ी गेट के जाकिर कॉलोनी का बताया जा रहा है, जहां पर बसपा प्रत्याशी हशमत मलिक ने अपना कार्यालय खोल रखा है. वहीं इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट में प्रत्याशी सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में मेरठ के सी ओ कोतवाली अमित कुमार राय ने बताया कि कल रात थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक वीडियो वायरल हुआ. वीडियो की जांच की गई तो पता चला किए वीडियो जाकिर कॉलोनी क्षेत्र का है, जहां हशमत मलिक मेयर प्रत्याशी का कार्यालय है. वहां हशमत मलिक अपने दो सहयोगियों के साथ नोटों की गड्डी का वितरण करते हुए दिख रहे हैं. इस आधार पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. साक्ष्य के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news