सुल्तानपुर: ट्रेनी सीओ की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

आलोक श्रीवास्तव

• 10:05 AM • 01 Apr 2022

यूपी के सुल्तानपुर में ट्रेनी क्षेत्राधिकारी की पत्नी का शव पुलिस लाइन के कमरे में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता पाया गया.…

UPTAK
follow google news

यूपी के सुल्तानपुर में ट्रेनी क्षेत्राधिकारी की पत्नी का शव पुलिस लाइन के कमरे में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता पाया गया. जिसको लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शिवम मिश्रा जिले में ट्रेनी सीओ के रूप में तैनात हैं. उनकी शादी लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ निवासी राकेश पांडे की पुत्री मोनिका पांडे (30) के साथ हुई थी. शुक्रवार को मोनिका का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में लगे पंखे से लटकता पाया गया.

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मृतका द्वारा पंखे से लटक कर आत्महत्या की गई है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक मृतिका मोनिका पांडे बीएमएस की छात्रा थी और लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कॉलेज से बीएमएस कर रही थी.

इस मामले को लेकर पुलिस उप-महानिरीक्षक डॉ. विपिन मिश्रा ने बताया, “मोनिका के परिवार में एक भाई और माता है, पिता की मृत्यु हो चुकी है. मृतका के परिजनों को सूचित किया गया है. पुलिस ने शव का मजिस्ट्रेट के द्वारा पंचायतनामा करवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. परिजनों से प्राप्त तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सुसंगत विधिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी.”

बागपत: आर्थिक तंगी के लिए PM को जिम्मेदार बताते हुए दंपत्ति ने खाया जहर, पत्नी की मौत

    follow whatsapp
    Main news