रायबरेली पुलिस ने चोरों की अक्ल ठिकाने लगाई, चोरी हुए 111 मोबाइल फोन उनके मालिकों को लौटाए

Raebareli News: रायबरेली की सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देशन में सर्विलांस टीम द्वारा लगातार ट्रैकिंग कर 111…

UPTAK
follow google news

Raebareli News: रायबरेली की सर्विलांस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देशन में सर्विलांस टीम द्वारा लगातार ट्रैकिंग कर 111 मोबाइल बरामद किए हैं. जिसको लेकर एसपी आलोक प्रियदर्शी ने खुलासा करते हुए मोबाइल स्वामियों को उनके फोन सौंप दिए हैं. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि जिले से गुम हुए विभिन्न कंपनियों के करीब 15 लाख की कीमत वाले मोबाइल फोन को सर्विलांस टीम द्वारा बरामद किए गए हैं, जिनकी खो जाने की शिकायतें प्राप्त हुई थी.

यह भी पढ़ें...
रायबरेली पुलिस ने चोरों की अक्ल ठिकाने लगाई

रायबरेली पुलिस ने तकरीबन 15 लाख रुपये के 111 मोबाइल फोन की बरामदगी की है. एसपी आलोक प्रियदर्शी ने अपने हाथों से मोबाइल मालिकों को उनके फोन वापस किए. एसपी ने बताया कि मोबाइल फोन या तो चोरों ने चुरा लिए थे या फिर कहीं गुम हो गए थे. सर्विलांस की मदद से ऐसे मामलों की दर्ज रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई करते हुए फोन की बरामदगी की गई.

वहीं एक तरह जहां पुलिस के इस गुडवर्क के बाद मोबाइल मालिकों के चेहरे पर उनके फोन मिल जाने की खुशी दिखी तो पुलिस वालों को चेहरे पर सुकून. पुलिस के शानदार काम के बदौलत निराश हो चुके लोगों को उनके मोबाइल वापस दिला दिए.

    follow whatsapp
    Main news