मुरादाबाद: फिर एक महिला पुलिसकर्मी का वर्दी में रील हुआ वायरल, एसएसपी ने ली बैठक

जगत गौतम

• 12:13 PM • 21 Sep 2022

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक और महिला पुलिसकर्मी का इंस्टाग्राम पर रील बनाने का वीडियो सामने आया है. एसएसपी ने महिला पुलिसकर्मी को निलंबित…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक और महिला पुलिसकर्मी का इंस्टाग्राम पर रील बनाने का वीडियो सामने आया है. एसएसपी ने महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. महिला थाने में तैनात इस महिला सिपाही का नाम शालिनी मलिक है. शालिनी ने “माथा गरम है सुबह से मेरा” गाने पर वर्दी में रील बनाई थी. इसी को देखते हुए एसएसपी ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ बैठक भी की. जिसके बाद उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि वर्दी का प्रोटोकॉल तोड़ा तो कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर लगातार महिला पुलिसकर्मियों के वर्दी में फिल्मी गानों पर वीडियो समाने आ रहे हैं. इसे देखते हुए मुरादाबाद के अधिकारियों ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ मुरादाबाद की पुलिस लाइन में बैठक की और वर्दी के सही नियमों की भी जानकारी दी, ताकि आगे से कोई भी महिला पुलिसकर्मी द्वारा वर्दी की गरिमा को लांघा न जा सके.

गौरतलब है कि महिला पुलिसकर्मी शालिनी मलिक से पहले एंटी रोमियो स्क्वॉड में तैनात महिला पुलिसकर्मी मोहिनी के वीडियो भी सामने आए थे. मोहिनी ने भी वर्दी के प्रोटोकॉल को तोड़ा था. ऐसे में मोहिनी पर भी कार्रवाई हुई थी.

मुरादाबाद: ‘माथा गरम है सुबह से मेरा’ पर महिला सिपाही को वर्दी में रील बनाना पड़ गया भारी

    follow whatsapp
    Main news