कन्नौज: खून से लथपथ मिली बच्ची का वीडियो वायरल करने वाले 20 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

नीरज श्रीवास्तव

• 09:03 AM • 29 Oct 2022

कन्नौज जिले में हैवानियत का शिकार बालिका का वीडियो और फोटो खींच कर वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.…

UPTAK
follow google news

कन्नौज जिले में हैवानियत का शिकार बालिका का वीडियो और फोटो खींच कर वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने वीडियो बनाने वाले 20 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश भी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

बताते चलें कि कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में 23 अक्टूबर को एक 13 वर्षीय बालिका खून से लथपथ निरीक्षण भवन की झाड़ियों में पड़ी हुई दर्द से तड़प रही थी. इस बीच वहां स्थानीय लोगों की एक भीड़ इकट्ठा हो गई, जो उसकी मदद करने के बजाय मोबाइल से वीडियो और फोटो बनाने लगे.

बता दें कि लोगों ने पीड़ित लड़की का फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. मामले में एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि बच्चे की सेहत में काफी सुधार हुआ है. जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों के सहयोग से पुलिस द्वारा उसके इलाज के लिए आर्थिक मदद भी की जा रही है.

वही मामले में कन्नौज के एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को बचाने और उसको छुपाने में मददगार 4 लोगों को गिरफ्तार कर उनको जेल भेजा जा चुका है और आरोपी की जोरो से तलाश की जा रही है.

बता दें कि 23 अक्टूबर को कन्नौज जिले के तिर्वा क्षेत्र में गुल्लक खरीदने गई 13 साल की लड़की एक सरकारी गेस्ट हाउस परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ हालत में पाई गई थी. पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि तिर्वा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की पिछले रविवार को गुल्लक खरीदने के लिए घर से निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी. इस पर उसके परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की.

महापर्व छठ के लिए CM योगी की हाई लेवल बैठक, आतिशबाजी संग इन चीजों पर जारी किए गए निर्देश

    follow whatsapp
    Main news