पिटबुल के बाद अब रॉट विलर का आतंक! कुत्ते ने युवक के पैर को ऐसे काटा कि करानी पड़ी सर्जरी

मयंक गौड़

• 05:39 PM • 19 Sep 2022

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) में कुत्ते काटने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जहां बीते दिनों पिटबुल नस्ल के कुत्ते के काटने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) में कुत्ते काटने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जहां बीते दिनों पिटबुल नस्ल के कुत्ते के काटने से एक छोटे बच्चे को डेढ़ सौ से अधिक टांके लगाने पड़ गए थे, वहीं ताजा मामला थाना कविनगर इलाके के आदित्य वर्ल्ड सिटी का है, जहां पर लग्जरिया एस्टेट सोसाइटी में रहने वाले एक युवक के पैर को रॉट विलर ब्रीड के कुत्ते ने इतनी बुरी तरह काट लिया कि उसे सर्जरी करानी पड़ी.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित युवक हेमंत के साथ यह घटना तब हुई जब वह कुछ दिन पूर्व अपने कुत्ते को टहलाने के लिए सोसायटी के गेट के बाहर गये थे. इस दौरान वहां उनकी ही सोसायटी के रहने वाले दो छोटे बच्चे- एक दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा और एक छोटा बच्चा अपने रॉटविलर कुत्ते को टहलाने के लिए बाहर आए हुए थे, तभी रॉटविलर कुत्ता अचानक से आक्रामक हो गया और हेमंत पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं रोटविलर कुत्ते ने 20 से 22 मीटर तक हेमंत को टांग से पकड़कर घसीटा.

गनीमत रही थी कि उस समय सड़क से गुजर रहे दो बाइक सवार और पास में तैनात चौकीदार वहां पहुंच गए और उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए हेमंत को कुत्ते से छुड़ाने की पूरी कोशिश की.

इस दौरान हेमंत ने भी अपने आप को बचाने का पूरा प्रयास किया और कुत्ते के काफी सारे मुक्के मारकर कुत्ते के जबड़े से छूटने का प्रयास किया. पर रॉटविलर कुत्ते ने हेमंत के पैर से काफी सारा मांस निकाल चुका था. घटना इतनी दर्दनाक थी कि दर्द और ज्यादा खून बहने की वजह से हेमंत घटनास्थल पर ही बेहोश हो गए.

आसपास शोर मचा हुआ देख सोसाइटी के कुछ लोग घटनास्थल पर जमा हुए. जिसके बाद हेमंत के परिजनों को इसकी सूचना दी गई.

हेमंत के परिजन बाहर विदेश में रहते हैं, जिसके बाद पास पड़ोसियों और सोसाइटी की निवासियों की मदद से पीड़ित युवक हेमंत को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको तत्काल 23 इंजेक्शन लगाए गए.

घाव इतना ज्यादा था कि डॉक्टर टांके भी नहीं लगा सके. इसके बाद डॉक्टरों ने भी इलाज में कामयाबी ना मिलते देख डॉक्टरों ने हेमंत की स्किन ग्राफ्टिंग की. अभी भी हेमंत को सही होने में एक से दो महीने का वक्त लगेगा. हेमंत ने इसकी शिकायत स्थानीय कविनगर थाना पुलिस में दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कार्रवाई की बात कह रही है.

लखनऊ: कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट को काट बुरी तरह किया डैमेज, पिटबुल वाला केस आया याद

    follow whatsapp
    Main news