आगरा न्यूज़: शादी के मंडप से दूल्हे को गोद में लेकर भागे बाराती, पीछे दौड़े घराती, देखें

अरविंद शर्मा

05 May 2023 (अपडेटेड: 05 May 2023, 01:09 PM)

Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ, जहां एक शादी में डीजे पर डांस और गाने को लेकर बवाल हो…

शादी के मंडप से दूल्हे को गोद में लेकर भागे बाराती

शादी के मंडप से दूल्हे को गोद में लेकर भागे बाराती

follow google news

Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ, जहां एक शादी में डीजे पर डांस और गाने को लेकर बवाल हो गया. वहीं बवाल के बाद शादी की भरी महफिल से कुछ लोगों को दूल्हे को गोद में उठाकर मौके से भागना पड़ा. दूल्हे को लेकर भागने के पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है. हालांकि, इस पूरे मामले में पुलिस थाने तक कोई शिकायत नहीं पहुंची.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि शादी समारोह के दौरान डीजे पर डांस चल रहा था,उसी दौरान बराती और घरातियों में विवाद हो गया. मामले ने इस कदर तूल पकड़ा कि दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इस विवाद को देख दूल्हा भी वहां पहुंच गया. दूल्हे के वहां आते ही अन्य बरातियों ने उसे सुरक्षा देने के लिए गोद में उठा लिया और वहां से सुरक्षित स्थान की ओर दौड़ गए. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

गाने को लेकर हुई लड़ाई

यह पूरा मामला आगरा के थाना शाहगंज इलाके के एक मैरिज हॉल का है, जहां उस वक़्त अफरा तफरी मच गई ज़ब अचानक वर और वधू पक्ष में मारपीट हो गई. शादी के माहौल में डीजे पर डांस और फोटो खिंचवाने को लेकर दोनों पक्षों में कुछ कहासुनी हुई थी. कहासुनी अचानक मारपीट में बदल गई. दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और एक दूसरे पर लात घूंसे चलाने लगे. घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और वायरल भी कर दिया.वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकते हैं कि दूल्हे को लोग गोदी में उठाकर मौके से जा रहे हैं. घटना के बाद गहमागहमी हुई और दोनों पक्षों में बैठकर मामला रफा-दफा कर दिया. मामला रफा-दफा होने के बाद शादी की रस्में पूरी कर दी गई.

    follow whatsapp
    Main news