सीएम योगी पहुंचे प्रयागराज, सांसद विनोद सोनकर के पिता की तेरहवीं में हुए शामिल

आनंद राज

• 01:12 PM • 24 Sep 2022

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को कौशांबी से भाजपा सांसद विनोद सोनकर के स्वर्गीय पिता को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे. सीएम…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को कौशांबी से भाजपा सांसद विनोद सोनकर के स्वर्गीय पिता को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचे. सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने बीजेपी सांसद के पिता स्वर्गीय अमरनाथ सोनकर को श्रद्धा सुमन अर्पित किया. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी सांसद विनोद सोनकर को सांत्वना दी और ढ़ांढ़स भी बंधाया.

यह भी पढ़ें...

सीएम योगी करीब 15 मिनट तक बीजेपी सांसद के आवास पर रहे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सांसद के आवास पर मौजूद पार्टी के विधायकों, सांसदों और वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात की.

जिसके बाद सीएम योगी सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. पिता की तेरहवीं कार्यक्रम में सीएम योगी के आगमन को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा है कि उनका पारिवारिक से पुराना संबंध रहा है. उन्होंने कहा है कि सीएम योगी ने दुख की इस घड़ी में पूरे परिवार को ढांढस बंधाया है. इसलिए हमारा पूरा परिवार आज उनका ऋणी है.

बीजेपी सांसद ने कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ मुझे परिवार का सदस्य मानते हैं. इस नाते वह आज यहां पर आए थे. बीजेपी सांसद ने सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार जताया.

वहीं इस मौके पर पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा है कि बीजेपी सांसद विनोद सोनकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी हैं. उन्होंने कहा है कि आज पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और खुद सीएम योगी आदित्यनाथ यहां पहुंचे थे और सभी ने उस पवित्र आत्मा को श्रद्धा सुमन अर्पित किया है. सभी लोगों ने बीजेपी सांसद विनोद सोनकर के परिवार के साथ अपनी संवेदना को व्यक्त किया है.

UP: मिशन पर निकले शिवपाल यादव, कहा- समय आने पर पता चलेगा कि हम किस पार्टी के साथ जाएंगे

    follow whatsapp
    Main news