बलिया के एडिशनल एसपी विजय कुमार त्रिपाठी को क्यों किया गया सस्पेंड? यहां जानिए

संतोष शर्मा

• 04:20 PM • 25 May 2022

बलिया के अपर पुलिस अधीक्षक विजय कुमार त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि विजय कुमार त्रिपाठी जिले के चकिया…

UPTAK
follow google news

बलिया के अपर पुलिस अधीक्षक विजय कुमार त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि विजय कुमार त्रिपाठी जिले के चकिया के रहने वाले विकास कुमार सिंह को इंटेलिजेंस का बड़ा अधिकारी बताकर लोगों से मुलाकात करवा रहे थे.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, बलिया जिले में मूल रूप से रहने वाला विकास कुमार सिंह वाराणसी में दवा व्यवसाई है, वहां वह मेडिकल स्टोर चलाता है. अक्सर अपनी जमीन जायदाद की देखरेख करने के लिए बलिया बड़ी-बड़ी गाड़ियों से आता जाता रहा.

जिले में एडिशनल एसपी विजय त्रिपाठी के दफ्तर से लेकर उसके घर तक विकास कुमार सिंह का बेरोकटोक आना-जाना रहा है. जिले के कई थानेदार और चौकी इंचार्ज ने विकास सिंह को एडिशनल एसपी के घर पर देखा.

विजय त्रिपाठी से अपनी नजदीकी की तस्वीरें दिखाकर विकास सिंह जिले में कई लोगों से काम करवाने के नाम पर पैसे लेता रहा, जिसकी कई बार शिकायत भी हुई. विजय त्रिपाठी ने भी जिले के संभ्रांत लोगों से लेकर विधानसभा चुनाव में आए ऑब्जर्वर तक को विकास कुमार सिंह का परिचय इंटेलिजेंस के अफसर के तौर पर कराया.

शासन ने इस संबंध में गोपनीय जांच करवाई. जांच में आरोपों की पुष्टि हुई. जिसके बाद विजय त्रिपाठी को सस्पेंड कर दिया गया है.

बलिया: क्या भैंस ने सफेद बछड़े को दिया जन्म? देखने के लिए जुट रही भीड़, डॉक्टर ये बोले

    follow whatsapp
    Main news