‘सड़क बनवा दीजिए, आपको आने में दिक्कत नहीं होगी’, युवती ने CM योगी को निमंत्रण देकर की अपील

आनंद राज

• 04:52 AM • 25 Nov 2022

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सड़क को गड्ढा मुक्त करने की कवायद में जुटी हुई है, लेकिन अभी भी कई ऐसी सड़कें हैं…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सड़क को गड्ढा मुक्त करने की कवायद में जुटी हुई है, लेकिन अभी भी कई ऐसी सड़कें हैं जहां पर गड्ढे हैं और उनकी स्थिति खराब है. इन्हीं खराब सड़कों को लेकर यूपी के प्रयागराज से एक रोचक मामला सामने आया है. दरअसल, दुल्हन बनने जा रही एक युवती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी शादी का निमंत्रण भेजकर उन्हें आने का आग्रह किया है. साथ ही युवती ने सीएम योगी से सड़क बनवाने और आसपास की गंदगी को दूर करने की भी अपील की है.

यह भी पढ़ें...

युवती ने सीएम योगी को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा,

माननीय मुख्यमंत्री जी, 7 दिसंबर को मेरी शादी है जिसमें आप सदर आमंत्रित हैं. कृपा करके मेरे मोहल्ले की सड़क बनवा दीजिए. जिसमें आपको और मेरे मेहमानों को आने में दिक्कत न हो.

नुकुश

इसके अलावा युवती ने लिखा, “सर मेरे एरिया में पिछले 15 साल से कोई काम नहीं हुआ रोड का. और यहां गंदगी रहती है हमेशा. डेयरी चालकों द्वारा गोबर और डेंगू का गढ़ बना दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के धूमनगंज इलाके के अबुबकरपुर के रहने वाले अता अफजल की बेटी का निकाह लखीमपुर खीरी में हो रहा है. बारात 7 दिसंबर को उनके घर आनी है. मगर उनके घर से लेकर करीब 200 मीटर तक सड़क खराब है. यही नहीं जहां पर मेहमानों के लिए खाना और शादी का इंतजाम किया गया है, उसके बगल खाली पड़े ग्राउंड में ढेर सारी गंदगी और गोबर का अंबार लगा हुआ है.

ऐसा बताया गया है कि इस बात की शिकायत कई बार आला अधिकारियों और स्थानीय पार्षद के अलावा मेयर और विधायक से भी की गई, लेकिन इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. मामले में कार्रवाई न होने से परेशान होकर दुल्हन बनने जा रही युवती नुकूश ने सीएम योगी को ट्विटर पर शादी का निमंत्रण दिया, साथ में अपनी दिक्कत से भी उन्हें अवगत कराया.

प्रयागराज: फ्लैट से आई दुर्गंध, गेट तोड़ के अंदर गई पुलिस तो इस हाल में मिली महिला की लाश

    follow whatsapp
    Main news