प्रयागराज: आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत, मस्जिद और होईकोर्ट पर भी गिरी बिजली

आनंद राज

• 04:02 PM • 23 Sep 2022

प्रयागराज में गुरुवार को मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरी जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए. जिला…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज में गुरुवार को मूसलाधार बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरी जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए. जिला प्रशासन ने आज दैवीय आपदा में मारे गए लोगों और घायलों की एक लिस्ट तैयार कर शासन को भेज दिया है. इसके अलावा मौके पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम ने दैवीय आपदा में मारे गए लोगों की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज में अचानक गरज-चमक के साथ बारिश शुरू हो गई. इस दौरान तेज आवाज के साथ आकाश से बिजली भी गिरती नजर आई. आकाशीय बिजली की आवाज इतनी तेज थी कि सड़क से गुजरने वाले सहम गए.

प्रयागराज में हुई तेज बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए. मरने वालों में एक 13 साल का किशोर भी शामिल है. आकाशीय बिजली गिरने से नरेश 40 साल , उस्मान 15 साल, राजा बाबू 13 साल की मौत हो गई, जबकि राम सिंह और गयला घायल हैं.

मस्जिद और हाईकोर्ट पर गिरी बिजली

बारिश के साथ कई जगह आकाशीय बिजली गिरी जिसमें प्रयागराज के करछना इलाके में एक पेड़ पर, बहादुरगंज इलाके की बड़ा दारा की शाही मस्जिद के गुम्बद पर, कीडगंज इलाके के एक मकान पर और हाईकोर्ट कोर्ट नंबर 21 में छत पर बिजली गिरी. बिजली गिरने से शाही मस्जिद का गुंबद क्षतिग्रस्त हो गया. बाकी जगहों पर कुछ खास नुकसान नहीं हुआ.

प्रयागराज: युवती को छेड़ने लगे मनचले, पैरों पर गिरा मंगेतर फिर भी नहीं माने, Video Viral

    follow whatsapp
    Main news