8 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद झांसी की सुधांशी के साथ जो हुआ, जानकर यकीन नहीं होगा

अमित श्रीवास्तव

24 Feb 2024 (अपडेटेड: 24 Feb 2024, 07:28 PM)

झांसी के सुधांशी और वैभव पिछले 8 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. मगर इस कहानी का ऐसा अंत हुआ, जिसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की होगी.

मृतक युवती

Jhansi

follow google news

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने फांसी लगा अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि प्रेमी द्वारा शादी से मना कर दिए जाने पर युवती ने ये कदम उठाया है. बताया ये भी जा रहा है कि युवती और उसका प्रेमी पिछले 8 सालों से लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे थे. 

यह भी पढ़ें...

क्या है ये पूरा मामला

ये पूरा मामला झांसी के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एक प्रेमी जोड़ा काफी समय से लिविंग रिलेशनशिप में रह रहा था. युवती का नाम सुधांशी चक्रवर्ती था और उसकी उम्र 22 साल थी. युवती अपने प्रेमी वैभव के साथ रहती थी. 

आरोप है कि युवती अपने प्रेमी वैभव से शादी करना चाहती थी. मगर वैभव कोई ना कोई बहाना बनाकर शादी के लिए मना कर देता था. इसके बाद युवती प्रेमी के घर पहुंच गई थी और उसके परिजनों पर भी शादी का प्रेशर बना रही थी. इस दौरान युवती ने हंगामा भी किया था.

वैभव ने कर दिया शादी से साफ इनकार

आरोप है कि जैसे ही प्रेमी वैभव को पता लगा कि सुधांशी ने उसके घर पर आकर हंगामा किया है, उसने सुधांशी के साथ मारपीट कर दी. इसके बाद युवती अपने घर आ गई. पीछे-पीछे वैभव भी युवती के घर पहुंच गया. यहां युवती के परिजनों ने युवक की पिटाई कर दी.

बता दें कि मौके पर पहुंची भी पहुंच गई. पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई. यहां भी युवती अपने प्रेमी से शादी करने पर अड़ी रही. मगर युवक ने शादी से साफ इनकार कर दिया. बता दें कि इससे आहत होकर ही युवती ने रात में अपने घर पर फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी.

युवती के पिता ने क्या बताया

मृतक युवती के पिता ने बताया,  कुछ समय पहले ही युवकवैभव की मां और बुआ ने हमसे रिश्ते की बात की थी. यहां हमसे दहेज की मांग की गई थी. दहेज देने के लिए भी हम तैयार थे. मगर लड़के के परिजन अपनी ही बात से पीछे हट गए. उन्होंने हमारी लड़की के साथ मारपीट की और उसे भगा दिया था. इससे आहत होकर हमारी बेटी ने सुसाइड कर लिया है. बता दें कि पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी लड़के, उसकी मां और बुआ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर  एसपी सिटी  ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया, ‘शहर कोतवाली में एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. उसकी किसी युवक से शादी की बात चल रही थी. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news