अमेठी: बड़ी बहन को बचाने के लिए दोनों बहनें कुएं में कूदी! 2 की मौत, बची युवती ने ये बताया

आलोक श्रीवास्तव

• 08:15 AM • 07 Dec 2022

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां दो सगी बहनों के कुएं में डूबने से…

UPTAK
follow google news

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां दो सगी बहनों के कुएं में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते पहले एक बहन घर से कुछ दूर मौजूद कुएं में कूद गई. उसे बचाने के लिए उसकी दोनों बहने भी कुएं में कूद गई. एक बहन झाड़ में फंसने से बच गई. मगर दोनों बहनों की कुएं में डूबने से मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी मच गई. मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटना स्थल पर आकर मामले की जांच की और शवों को बाहर निकाला. फिर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ये है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के फूला गांव से सामने आया है. यहां शिवदर्शन मौर्य का परिवार रहता है. परिवार में 6 बेटियां और 2 बेटे हैं. मिली जानकारी के अनुसार घर के एक बेटे का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है और वह बीते 26 नवंबर से ही लापता है.

मिली जानकारी के अनुसार, एक बेटा दिल्ली में नौकरी करता है. बहन अपने भाई को फोन पर बता रही थी कि पिता की डांट से भाई नाराज हो गया और घर से चला गया. यह बात उसके पिता ने सुन ली. वह गुस्सा हो गए और घर छोड़कर जाने की बात कहने लगे. इस बात पर बेटी ने पिता को काफी मनाया लेकिन वह नहीं मानें.

फिर उठाया ये कदम

जानकारी के अनुसार, इसके बाद बेटी शिवकुमारी गुस्से से घर से बाहर निकली और जंगल के पास मौजुद कुएं में छलांग मार दी. अनहोनी की बात समझकर युवती की दोनों छोटी बहने भी अपनी बड़ी बहन को बचाने के लिए कुएं में कूद गई. इस दौरान झाड़ में फंसने की वजह से एक बहन बच गई लेकिन दोनों बहनों की मौत हो गई.

गांववालों ने कुएं से दोनों को निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए. मगर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक इलामारण ने बताया, “परिवार की दो बहनों की कुएं में कूदने से मौत हुई थी. इसमें बड़ी बहन और पिता के बीच में कुछ कहासुनी हुई थी. इससे बड़ी बहन नाराज होकर कुएं में कूद गई. उसको बचाने के लिए उन्हीं की दोनों बहन भी कूद गई, जिसमें एक और बहन को भी मौत हो गई. मामले की जांच जारी है.”

अमेठी: युवक ने इस बहाने से मानसिक रूप से अस्वस्थ किशोरी के साथ किया ‘रेप’, केस दर्ज

    follow whatsapp
    Main news