लखीमपुर खीरी में PWD ने पुलिसवालों के लिए बना दी तिरछी बिल्डिंग? सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मौज

अभिषेक वर्मा

08 Mar 2024 (अपडेटेड: 08 Mar 2024, 04:41 PM)

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बता दें कि लखीमपुर खीरी में पुलिस अधिकारियों के लिए बनाई गई 12 मंजिला इमारत चर्चा में आ गई है. दावा किया जा रहा है कि लोक निर्माण विभाग (PWD) ने यह इमारत तिरछी बना दी है.

UPTAK
follow google news

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बता दें कि लखीमपुर खीरी में पुलिस अधिकारियों के लिए बनाई गई 12 मंजिला इमारत चर्चा में आ गई है. दावा किया जा रहा है कि लोक निर्माण विभाग (PWD) ने यह इमारत तिरछी बना दी है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि बिल्डिंग के अंदर दरार है. वहीं, अब इस 12 मंजिला इमारत के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर PWD को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि PWD (सीडी-1 लखनऊ) इस बिल्डिंग का निर्माण करा रहा था. जानकारी के मुताबिक, 12 मंजिला बिल्डिंग बनाने में सरकार ने कुल 19.5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. मगर बिल्डिंग का स्ट्रक्चर निर्माण के दौरान तिरछा हो गया है. जानकार लोगों को कहना है कि स्ट्रक्चर टेढ़ा होने से भविष्य में बिल्डिंग को खतरा हो सकता है.


पुलिस अधिकारियों ने PWD से की शिकायत

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गणेश प्रसाद साहा ने PWD के उच्च अधाकारियों से मामले की शिकायत की है. शिकायत में कहा गया है कि यह निर्माणाधीन बिल्डिंग ढेड़ी है. इसके अलावा बिल्डिंग में दरार भी है. स्ट्रक्चर टेढ़ा होने से भविष्य में बिल्डिंग को खतरा हो सकता है.

PWD के अधिकारी ने कही ये बात

वहीं, इस मामले को लेकर यूपी तक ने PWD के सीडी-1 के अधिकारी अशोक कुमार से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी टीम द्वारा इन इमारतों का निरीक्षण कराया गया है. हालांकि, इनमें अभी तक कोई खामियां नहीं पाई गई हैं. फिलहाल, पुलिस अधिकारियों ने जो इमारत के टेढ़े होने की बात कही है, उसमें कितनी सच्चाई है इसका पता किसी टेक्निकल टीम के द्वारा किए जाने के बाद ही पता चलेगा. मगर इस बीच बिल्डिंग के तिरछी होने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है.

    follow whatsapp
    Main news